बॉलीवुड

दुल्हन के जोड़े में अप्सरा जैसी दिखीं रश्मि देसाई, नागिन 4 से लुक हो रहा वायरल,फैंस कर रहे तारीफ

बिग बॉस 13 समाप्त हो चुका है, लेकिन उससे जुड़े किस्से अब भी एक-एक करके सामने आ रहे हैं. इस सीजन सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल घर के सबसे मशहूर सदस्य थे. इन्हें बाहर लोगों ने भी काफी पसंद किया. यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस के बाद रश्मि देसाई की पॉपुलरिटी में बहुत ज्यादा इजाफा आया है.

वैसे तो रश्मि बिग बॉस में जाने से पहले ही काफी ज्यादा पॉपुलर थीं, लेकिन इस शो के बाद उनके फॉलोअर्स में बढ़ोतरी हुई है. आज रश्मि को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. बिग बॉस के शो में भी रश्मि सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट थीं. उनके शो जीतने की संभावना सबसे अधिक थी, लेकिन वह टॉप 3 तक भी नहीं पहुंच पायीं. हालांकि, इन बातों का असर उनकी पॉपुलरिटी पर बिलकुल भी नहीं पड़ा.

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही रश्मि को एकता कपूर के मशहूर सीरियल नागिन 4 में शलाका का रोल मिल गया. रश्मि के फैंस उन्हें इस किरदार में देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं. बिग बॉस के बाद रश्मि का यह पहला प्रोजेक्ट है. हाल ही में रश्मि ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों में वह दुल्हन बनी दिख रही हैं. दुल्हन के लिबास में रश्मि बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

बता दें, दुल्हन का जोड़ा पहने हुए रश्मि बेड पर बैठी हैं. किसी नयी-नवेली दुल्हन की तरह शर्माते हुए रश्मि काफी प्यारी दिख रही हैं. तस्वीर में रश्मि गुलाबी रंग के लहंगे और हरे रंग के दुपट्टे में नजर आ रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने नाक में बड़ी नथ, माथे पर मांगटीका, गले में हेवी नेकलेस और हाथ में चूड़ा डाला है. गले में गुलाब की माला देख कर लग रहा है जैसे वह अभी-अभी शादी करके आई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Hayee Garmii ?? @iamhimanshikhurana @imrashamidesai @asimriaz77.official #himanshikhurana @umarriazz91 @nomaanellahi

A post shared by Sreesanth | Asim Riaz (@sreesanth.fc) on


इससे पहले रश्मि का एक विडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह आसिम रियाज़, हिमांशी खुराना और उमर रियाज़ के साथ एक कमरे में मस्ती कर रही थीं. इस दौरान रश्मि का नाम आसिम के भाई उमर से खूब जोड़ा गया था. इसके बाद वह होली पर एक बार फिर चर्चा में आईं, जब उनके फैंन पेज पर एक विडियो शेयर किया गया, जिसमें वह ‘रंग बरसे’ गाने पर थिरक रही थीं. यह विडियो काफी तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हुआ था.

रश्मि के इस सफर को देख कर लग रहा है कि बिग बॉस के बाद उनके करियर ने रफ़्तार पकड़ ली है. साथ ही अब वह बेहद खुश भी नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि बिग बॉस के दौरान अरहान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर वह काफी डिस्टर्ब रही थीं. अरहान ने रश्मि से अपनी शादी और एक बच्चे होने की बात को छुपाया था. जब रश्मि को इस बारे में पता चला तो वह बुरी तरह टूट गई थीं. साथ ही में रश्मि ने यह भी साफ किया था कि अब वह अरहान से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहतीं. न ही बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद रश्मि और अरहान कभी साथ दिखे.

पढ़ें नागिन-4 की इस अभिनेत्री से चल रहा है हर्षद अरोड़ा का अफेयर, ऑनस्क्रीन कर चुके है मां-बेटे का रोल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह अर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button