बॉलीवुड

कियारा आडवाणी को फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले सताता था ये डर, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड में कियारा आडवाणी आज एक जाना-पहचाना नाम बन गई हैं। वे लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती हुई नजर आ रही हैं। अब तक कियारा आडवाणी ने कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही काम किया है, मगर इन फिल्मों में उन्होंने ऐसा प्रदर्शन करके दिखाया है कि उनकी लोकप्रियता का जादू अब दर्शकों के सिर चढ़कर बोलने लगा है। कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया है कि बॉलीवुड में आने से पहले उन्हें इस बात का डर सताता था कि कहीं बॉलीवुड वे स्टीरियोटाइप बनकर न रह जाएं।

शानदार रहीं दोनों फिल्में

बीते साल बॉक्स ऑफिस पर कियारा आडवाणी की दो फिल्में रिलीज हुई थीं। इनमें से पहली थी कबीर सिंह और दूसरी थी गुड न्यूज। दोनों फिल्मों में उनकी भूमिका एकदम अलग रही थी। फ़िल्म कबीर सिंह में जहां कियारा आडवाणी ने एक मेडिकल स्टूडेंट के साथ शाहिद कपूर की गर्लफ्रेंड का किरदार बड़े ही शानदार तरीके से निभाया, वहीं फिल्म गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ के साथ भी उनकी जोड़ी खूब जमी और चुलबुली किरदार में वे बड़ी पसंद की गईं। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल भी रहीं।

मिले अलग-अलग रोल्स

कियारा आडवाणी ने इसे लेकर कहा है कि बॉलीवुड में आने से पहले उन्हें यह भय लगा रहता था कि बाकी हीरोइनों की तरह कहीं वे भी बॉलीवुड में पदार्पण के बाद स्टीरियोटाइप की न बन जाएं, क्योंकि उन्होंने बहुत सी अभिनेत्रियों को देखा है कि वे एक ही तरह के रोल्स हमेशा करती हुईं नजर आती हैं। कियारा आडवाणी के मुताबिक वे इस मामले में लकी रहीं कि उन्हें अलग-अलग प्रकार के रोल्स ऑफर किये जा रहे थे।

नहीं की कोशिश

कियारा आडवाणी ने कहा है कि मुझे लिमिटेड नहीं समझा गया है और जितनी भी भूमिकाएं अभी तक मुझे मिली हैं, सभी एक-दूसरे से अलग रही हैं। कियारा का कहना है कि मैंने कभी भी अपनी तरफ से इसके लिए किसी तरह का कोई प्रयास नहीं किया है। यह शायद मेरी किस्मत ही है कि मुझे अलग-अलग तरह के रोल करने को मिल रहे हैं।

मिला बेहतर रिस्पांस

कियारा का कहना है कि जब मैंने फिल्म कबीर सिंह में प्रीति की भूमिका निभाई थी तो उससे दर्शकों ने काफी पसंद किया। किसी ने सोचा नहीं होगा कि मैं पंजाबी कुड़ी का भी किरदार अच्छी तरह से निभा सकती हूं। गुड न्यूज़ में मैंने जब यह किरदार निभाया तो इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब फिल्म गिल्टी में जो मेरा किरदार है, उसे भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिसे लेकर मैं बहुत ही खुश हूं।

आने वाली फिल्में

कियारा आडवाणी इस वक्त अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी बम में काम कर रही हैं  इसके अलावा कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 में भी कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं। एक महिला आधारित फिल्म में भी कियारा आडवाणी काम करने जा रही हैं, जिसका नाम इंदू की जवानी है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी शीर्ष भूमिका में नजर आने वाली हैं।

पढ़ें मीरा राजपूत ने खुलेआम किया अपने प्यार का इजहार, शाहिद कपूर के लिए गर्दन पर बनवाया टैटू-देखिए

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button