बॉलीवुड

ड्रेस का साइज़ पूछने पर दिशा पटानी ने दिया मजेदार जवाब, कहा- बस इतना समझ लो कि सांस…

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म मलंग रिलीज हुई थी जो दर्शकों को खासा पसंद आई थी. दिशा पटानी की खूबसूरती के किस्से तो अब चारों ओर फैलने लगे हैं. दिशा को तो ‘नेशनल क्रश’ का टैग भी मिल गया है. एक्ट्रेस आये दिन अपनी फिटनेस और लुक की वजह से चर्चा में रहती है.

हाल ही में एक्ट्रेस मेहरून कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दी थीं. फिल्म ‘मलंग’ की सक्सेस पार्टी पर उन्होंने ये ड्रेस पहनी थी. दिशा की इस ड्रेस में काफी तस्वीरें वायरल हुई थीं. फैंस को भी दिशा की ये तस्वीरें काफी पसंद आई थीं. उन्होंने तस्वीरों पर कमेंट्स की बौछार कर दी थी. खुद दिशा ने इन तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. फिल्मी सितारों ने भी दिशा की तस्वीरों को खूब पसंद किया और साथ ही कमेंट भी किया, लेकिन सबसे मजेदार कमेंट टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की तरफ से आया.

दिशा और टाइगर अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हालांकि, दोनों ने पब्लिकली अफेयर की बात को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन दिशा की बॉन्डिंग टाइगर और उनके परिवार से साफ़ बयां करती है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ जरूर पक रहा है. दिशा कई बार टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ और उनकी मां के साथ भी देखी जाती हैं.

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


हाल ही में दिशा ने अपने इन्स्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की हैं, उनमें वह बेहद हॉट दिख रही हैं. 25 लाख से ज्यादा लोग अब तक इन तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं. वैसे तो सभी ने तस्वीर पर अच्छे-अच्छे कमेंट्स किये, लेकिन कृष्णा के कमेंट्स ने सबका ध्यान खींच लिया. कृष्णा ने दिशा की तस्वीर पर कमेंट किया, “यही ड्रेस आर्डर की थी लेकिन आई नहीं. तुमने कौन सा साइज़ पहना है?”.

कृष्णा के इस कमेंट का दिशा ने भी मजेदार जवाब दिया. उनके इस जवाब को पढ़कर फैंस का हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया होगा. दिशा ने लिखा, “मैंने XS (एक्स्ट्रा स्माल) पहना है. लेकिन तुम्हे S (स्माल) सजेस्ट करूंगी. सांस लेना बस ऑप्शनल है इसमें”. दिशा का यह मजेदार कमेंट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

हाल ही में दिशा उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उनके बॉडीगार्ड ने मीडिया पर्सन से बदसलूकी की थी. दरअसल, रेस्टोरेंट के बाहर फोटो खींचते हुए एक फोटोग्राफर दिशा के बेहद करीब आ गया था और फोटोग्राफर को हटाने के चक्कर में बॉडीगार्ड को गुस्सा आ गया. उसने फोटोग्राफर के साथ धक्का-मुक्की कर दी. इस दौरान दिशा के साथ उनकी दोस्त भी मौजूद थीं. दिशा अन्य मीडिया पर्सन को पोज देते हुए अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से निकल गईं. इस बात के लिए वह काफी ट्रोल भी हुई थीं.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो जल्द ही सलमान के साथ दिशा फिल्म ‘राधे’ में दिखाई देंगी. इससे पहले वह सलमान के साथ फिल्म ‘भारत’ में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा दिशा आशिमा छिब्बर की फिल्म ‘KTina’ में दिखाई देंगी. हाल ही में फिल्म से दिशा का लुक आउट हुआ था, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फ़िलहाल फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है.

पढ़ें सारा और सौतेली माँ करीना के बीच चल रहा है झगड़ा? इस वजह से उठ रहे हैं सवाल

Back to top button