बॉलीवुड

सारा और सौतेली माँ करीना के बीच चल रहा है झगड़ा? इस वजह से उठ रहे हैं सवाल

ये बात तो हम सभी को मालूम है कि सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने 2004 में अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को तलाक दिया था और फिर 2012 में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान से शादी कर ली थी। ऐसी खबरों के विपरीत कि करीना के संबंध अमृता के बच्चों के साथ कुछ ज्यादा अच्छे नहीं हैं। ऐसा कई बार देखा जा चुका है कि करीना वास्तव में सैफ के बच्चों के बहुत करीब हैं। सारा को अक्सर करीना के साथ पार्टी करते देखा जाता है और वो करीना के साथ सैफ की शादी में भी मौजूद थी। एक कार्यक्रम में, बेबो ने सारा की प्रशंसा करते हुए उन्हें “अति प्रतिभाशाली” कहा था। करीना ने कहा था कि वह वास्तव में मानती हैं कि सारा अपनी “सुंदरता और प्रतिभा” से “इंडस्ट्री” में बहुत आगे जाएंगी।

लेकिन, हाल ही में मां-बेटी की इस जोड़ी को लेकर लोगों के मन में कुछ सवाल उठने लगे हैं। लोगों को ऐसा लगने लगा है कि करीना और सारा के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं है यानि कोई न कोई परेशानी जरुर है। दरअसल, करीना कपूर खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दमदार एंट्री मारी है। उन्होंने जैसे ही अपना अकाउंट बनाया देखते ही देखते उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों पहुंच गई है। आपको बता दें कि करीना, इंडस्ट्री में गोसिप क्वीन मानी जाती हैं और इसी वजह से फैंस काफी समय से करीना से सोशल मीडिया पर आने के लिए डिमांड कर रहे थे। फैंस की इसी डिमांड को पूरा करते हुए करीना ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बना लिया है।

लेकिन, करीना कपूर खान के इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाते ही एक नया विवाद सामने आ गया है। ऐसे कहा जा रहा है कि शायद करीना और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बीच कुछ झगड़ा चल रहा है। दरअसल, इस विवाद की असल वजह ये है कि करीना ने अपना अकाउंट बनाते ही अपनी बहन करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, इब्राहिम खान, सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट सहित कुछ और लोगों को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरु कर दिया। लेकिन, इसमें कहीं भी सारा अली खान का नाम नहीं था। तो वहीं सारा अली खान भी इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, सलमान खान, शाहरुख खान, कृति सेनन, रोहित शेट्टी, अपने भाई इब्राहिम खान के साथ सभी अभिनेता तथा अभिनेत्रियों को फॉलो कर रही हैं। लेकिन, सिर्फ करीना कपूर खान को वो इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं कर रही हैं।

अब दोनों एक दूसरे को छोड़कर इंडस्ट्री के बाकी सभी स्टार्स को फॉलो करेंगे तो ऐसे सवाल तो उठेंगे ही। खैर बात जो भी हो अभी तो यही मालूम हो रहा है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ विवाद जरुर है। दोनों के करियर की बात करें तो करीना कपूर की हाल ही में फिल्म ‘गुड न्यूज’ रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। करीना की यह फिल्म काफी लंबे गैप के बाद रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ भी थे। करीना कपूर की 13 मार्च को ‘अंग्रेजी मीडियम’ भी रिलीज होने वाली है। तो वहीं सारा अली खान की हाल ही में फिल्म ‘लव आजकल’ रिलीज हुई हैं। लेकिन, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बाद सारा अली खान जल्द ही ‘कुली नंबर वन’ और ‘अतरंगी रे’ में भी नजर आने वाली हैं।

Back to top button