बॉलीवुड

खुद से 14 साल छोटी इस एक्ट्रेस से चल रहा है राहुल देव का अफेयर, उम्र के अंतर पर दिया ये जवाब

फिल्म इंडस्ट्री के बैड बॉय माने जाने वाले अभिनेता राहुल देव आजकल अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत सुर्खियों में बने हुए हैं. आजकल राहुल देव साल 2015 से मॉडलिंग कर रही और अभिनेत्री मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे हैं. राहुल देव और मुग्धा गोडसे अधिकतर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. राहुल देव अभिनेत्री मुग्धा गोडसे से लगभग 14 साल बड़े हैं. यह फिल्म इंडस्ट्री का पहला ऐसा कपल नहीं है जिनकी उम्र में इतना ज्यादा अंतर है. बॉलीवुड में ऐसी बहुत सारी जोड़ियां है जिनकी उम्र में बहुत अधिक अंतर है. जैसे- अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा, प्रियंका चोपड़ा निक जोनस, मिलिंद सोमन अंकिता, आमिर खान किरण राव आदि

कुछ दिनों पहले राहुल देव ने अपने और मुग्धा गोडसे के बीच उम्र के अंतर को लेकर मीडिया से बातचीत की. राहुल देव ने कहा कि हम लोग एक दूसरे को काफी लम्बे समय से जानते हैं. और हम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही खुश हैं. कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता राहुल देव ने अपने और उनकी मुग्धा गोडसे की उम्र के बीच के अंतर को लेकर बातचीत की थी. राहुल देव ने कहा, साल 2013 में हम दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी. तभी हमारे बीच दोस्ती हो गई. इसके बाद हम दोनों अक्सर एक दूसरे से मिलते जुलने लगे. और हमारे बीच की दोस्ती कब नज़दीकियों में बदल गई हमें पता नहीं चला.

बातचीत के दौरान राहुल देव ने बताया कि मेरी और मुग्धा की उम्र के बीच करीब 14 साल का अंतर है. राहुल देव ने आगे बताया कि जब हमारे बीच की दोस्ती प्यार में बदलने लगी तो इसकी शुरुआत में मुझे बहुत परेशानियां हुई. लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि मेरे मम्मी-पापा के बीच भी उम्र में 10 साल का अंतर था. इसलिए अगर आप देखें तो मेरी और मुग्धा की उम्र में बहुत ज्यादा फर्क नहीं है. राहुल देव आगे कहते हैं कि मुझे ऐसा लगता है कि जब तक आप एक दूसरे के साथ पूरी तरह से खुश हैं तो उम्र के बीच का अंतर कोई मायने नहीं रखता है. मुग्धा गोडसे की उम्र 33 साल है और राहुल देव 51 साल के हो चुके हैं.

हम आपको बता दें कि राहुल देव की पहली पत्नी की मौत साल 2009 में कैंसर की बीमारी की वजह से हो गई थी. राहुल देव की पहली पत्नी से उनका एक बेटा भी है. जिसका नाम सिद्धार्थ है. अगर राहुल देव के वर्क फ़्रंट की बात करें तो राहुल देव अंतिम बार साल 2017 में फिल्म डायरेक्टर अनीस बज्मी की मल्टीस्टारर फिल्म “मुबारका” में नजर आए थे. वही मुग्धा गोडसे आखिरी बार शर्मा जी की लग गई में दिखाई दी थी. अब देखने वाली बात ये है की ये दोनों कब शादी करते हैं.

Back to top button