बॉलीवुड

साड़ी में खूबसूरत दिखी ‘यारियां’ फेम रकुल प्रीत सिंह, अपनी अदाओं से लूट रहीं फैंस का दिल

फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आज यहां की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गयी हैं. बता दें, रकुल प्रीत साउथ में भी एक जाना-माना नाम हैं. रकुल अजय देवगन और तब्बू के साथ फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनके अभिनय की सभी ने सराहना की थी. इन दिनों रकुल प्रीत फिल्मों से दूर जरूर हैं, लेकिन आये दिन अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए सुर्खियां बटोरती हैं. उनके इसी फैशन के चलते उन्हें लाखों लोग इन्स्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. रकुल प्रीत का फैशन वायरल होते ही ट्रेंड करने लगता है. बीते मंगलवार रकुल फेमिना मिस स्टाइलिस्टा अवार्ड में देखी गईं और इस दौरान उनके गॉर्जियस लुक ने सभी को हैरान कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

??? saree ki fall sa ?

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on


रकुल प्रीत ने इन तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और उन पर अच्छे-अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. बात करें लुक की तो रकुल ने ग्रे और वाइट साड़ी को हाई नेक ब्लाउज के साथ टीम अप किया है. खुले बाल, मिनिमल मेकअप, मैचिंग चूड़ियां, कान में छोटे इयरिंग्स रकुल के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. साड़ी में रकुल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और उन्होंने मुस्कुराते हुए ढेरों तस्वीरें खिंचवाई हैं. लड़कियों को रकुल की ये साड़ी बेहद पसंद आ रही है.

बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार रकुल सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मरजावां’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में थीं. इन दिनों रकुल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अटैक’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वह जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में लग जायेगी.

देखें रकुल प्रीत सिंह की ग्लैमरस तस्वीरें-

 

View this post on Instagram

 

Judging #feminastylistawest tonight ❤️

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on


पढ़ें 9 सालों तक जॉन अब्राहम संग रिलेशनशिप में थीं बिपाशा बासु,सिर्फ एक गलती की वजह से टूट गया रिश्ता

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button