बॉलीवुड

9 सालों तक जॉन अब्राहम संग रिलेशनशिप में थीं बिपाशा बासु,सिर्फ एक गलती की वजह से टूट गया रिश्ता

बिपाशा बसु बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. आज के समय में बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी करके खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. एक समय ऐसा भी था जब वह पूरी तरह से जॉन इब्राहिम के साथ शादी करने को तैयार थी. बस एक गलती की वजह से दोनों के बीच रिश्ता खत्म हो गया. एक वक्त था जब बिपाशा बसु बहुत ही धूमधाम के साथ जॉन अब्राहिम का जन्मदिन सेलिब्रेट करती थी और जॉन अब्राहिम बिपाशा का बर्थडे बहुत ही गर्मजोशी के साथ mनाते थे. 7 जनवरी को बिपाशा का जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के अवसर पर आज हम उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं.

फिल्मी पर्दे पर लोगों ने बिपाशा बसु और जॉन इब्राहिम की जोड़ी को खूब पसंद किया. इन दोनों की फिल्मे ब्लॉक ऑफिस पर खूब सफल हुई, पर ऐसा क्या हुआ कि दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई. जी हां यह कड़वाहट जॉन के कारण आई थी. बिपाशा बसु और जॉन इब्राहिम ने 9 सालों तक एक दूसरे को डेट किया. महेश भट्ट के प्रोडक्शन की फिल्म “जिस्म” से बिपाशा बसु और जॉन के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. इसके अलावा दोनों कई सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में भी साथ रहे. ऐसे में सभी लोगों के मन में यह सवाल आता है कि आखिर ऐसी क्या बात हुई जिसकी वजह से इनका रिश्ता टूट गया.

साल 2014 में जॉन अब्राहिम ने 1 ट्वीट के द्वारा इस रिश्ते को पूरी तरह से खत्म कर दिया. जॉन इब्राहिम ने ट्वीट में लिखा “आपको और आपके परिवार को साल 2014 की शुभकामनाएं, इस साल आपके जीवन में प्यार बेहतर भविष्य और खुशियां आए.. लव जॉन एंड प्रिया अब्राहिम” इसमें जॉन ने अपनी वाइफ प्रिया रुंचाल का नाम लिखा था. इस ट्वीट को पढ़ने के बाद बिपाशा बसु का दिल बुरी तरह से टूट गया. ख़बरों के अनुसार जॉन की शादी के बारे में बिपाशा बसु को भनक भी नहीं थी. एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने बताया था कि उन्हें इस सदमे से बाहर निकलने में बहुत समय लग गया था. उन्होंने जॉन की वजह से लोगों से मिलना जुलना भी बंद कर दिया था. वह अपना पूरा टाइम केवल जॉन को देती थीं. अभी तक भी ये बात किसी को नहीं पता कि इन दोनों के अलग होने की क्या वजह थी.

इस घटना के बाद बिपाशा बसु का नाम कई लड़कों के साथ जोड़ा गया. अप्रैल 2016 में विपाशा बसु ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर ली. शादी के बाद दोनों एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. जॉन अब्राहिम ने अपनी पत्नी प्रिया के बारे में बताया था कि उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल एक प्राइवेट पर्सन हैं. प्रिया रुंचाल ने अपनी स्टडी बिजनेस स्कूल ऑफ लंदन से की है. पढाई पूरी करने के बाद कुछ समय वह लॉस एंजेलिस में रही थीं. आज प्रिय रुंचाल जॉन अब्राहम का बिजनेस संभाल रही हैं. इसके अलावा प्रिय जॉन की फुटबॉल टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी को भी हैंडल करती हैं.

Back to top button