बॉलीवुड

शमा सिकंदर ने अपने ग्लैमरस अंदाज से लगाई सोशल मीडिया पर आग, फैंस के छूटे पसीने

शमा सिकंदर छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. आजकल वह टीवी में कम और वेब सीरीज में ज्यादा एक्टिव हैं. शमा को टीवी सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ से पहचान मिली थी. इसमें उन्होंने एक सीधी-सादी सिंपल लड़की पूजा का किरदार निभाया था. लेकिन पहले की शमा और आज की शमा को पहचान पाना लगभग नामुमकिन है. तब की शमा और आज की शमा में इतना फर्क आया है कि लोग यकीन नहीं कर पाते कि ये वही भोली भाली सी दिखने वाली लड़की है. आज शमा बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हो गयी हैं.

एक रिपोर्ट की मानें तो शमा में ये बदलाव प्लास्टिक सर्जरी के बाद आया है. क्योंकि पहले की तस्वीरों को आज की तस्वीरों से कंपेयर करने पर पाएंगे कि शमा के चेहरे का पूरा स्ट्रक्चर ही बदल गया है और ये तभी संभव होता है जब किसी ने प्लास्टिक सर्जरी कराई हो. हालांकि, शमा में प्लास्टिक सर्जरी के बाद जो ट्रांसफॉर्मेशन आया है वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. आज वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं. अब शमा का नाम टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में शमिल होता है.

इन दिनों शमा की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों में शमा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और अपने लुक की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. ये तस्वीरें हाल ही की हैं जब शमा अपने परिवार के साथ अमेरिका के फ्लोरिडा में नया साल मनाने गयी थीं. इन तस्वीरों में शमा बेहद ही बोल्ड बिकिनी लुक में नजर आयीं. फैंस शमा की इन तस्वीरों पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

बता दें, शमा अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह की कोई तस्वीर शेयर की हो. इससे पहले भी वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती आई हैं. हाल ही में शमा क्रिसमस सेलिब्रेट करने दुबई गयी थीं जहां उन्होंने बीच से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इसमें वह झूला झूलते हुए दिखाई दी थीं. तस्वीरों में वह काफी रिलैक्स्ड मोड में नजर आयीं. शमा अपनी परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं इसलिए अक्सर फैंस को उनकी फिल्मों या सीरीज से ज्यादा उनके ग्लैमरस तस्वीरों का इंतजार रहता है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए शमा की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखने के बाद यकीनन आप मदहोश हो जाएंगे.

देखें शमा सिकंदर की कुछ दिलकश तस्वीरें-

1.

 

View this post on Instagram

 

I’m just a giant in a small world…. . . #newyork #nyc #newyorkcity #beautiful #love #fashion #art #photography #travel #adventure

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

2.

 

View this post on Instagram

 

Soak in all the sunlight you can while you have it… #grateful #gratitude #foreverything ?????

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

3.

4.

पढ़ें- नए लुक में कहर ढा रही हैं अभिनेत्री शमा सिंकदर, दिल थाम के ही देखिएगा ये तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button