बॉलीवुड

कैटरीना कैफ की वजह से सलमान का दुश्मन बना ये हीरो, पहले शाहरुख से हो चुकी है लड़ाई

दोस्तों की लिस्ट सलमान खान की बहुत लंबी है। जिससे दोस्ती कर ली, खूब निभाते हैं, लेकिन एक बार यदि किसी को दोस्तों की अपनी लिस्ट से बाहर कर दिया तो समझ लीजिए कि उसे दोबारा वे कभी भी माफी नहीं देने वाले। उनकी इस लिस्ट में वैसे तो पहले से कई नाम जुड़े हैं, मगर अब नए नाम की एंट्री इसमें हो चुकी है। जी हां, विकी कौशल का नाम भाईजान की उस लिस्ट का हिस्सा बन चुका है, जिसमें उन्हें नापसंद लोगों के नाम हैं। वजह बस इतनी है कि उनकी दोस्त कैटरीना से दोस्ती करने का गुनाह विकी कौशल ने किया है। बता दें, मजाक-मजाक में ही कुछ वक्त पहले विकी कौशल ने कैटरीना कैफ के सामने सलमान खान की मौजूदगी में अपने दिल की बात बाहर लाकर रख दी थी और इस पूरे वाकये के दौरान सलमान खान सिर्फ मुस्कुराते हुए नजर आए थे।

बॉलीवुड के सबसे तेजी से उभरते हुए सितारे के तौर पर विकी कौशल अपनी एक विशेष पहचान बनाते हुए आगे बढ़ रहे हैं। आने वाले वक्त का सुपरस्टार तक उन्हें बताया जा रहा है। वैसे, जितनी चर्चा विकी कौशल की फिल्मों की इन दिनों हो रही है, उतनी ही चर्चा हर ओर कैटरीना कैफ के साथ उनकी बढ़ती दोस्ती और बढ़ती नजदीकियों की भी हो रही है।

बहुत कम दिनों में दोनों के बीच करीबी बढ़ी है और दोनों के कभी छुप-छुप कर तो कभी सबके सामने मिलने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। कभी साथ में दोनों को थितेयर में देखा गया, तो दिवाली की पार्टी में दोनों आगे-पीछे पहुंचते दिखे। दोस्त के यहां चोरी-छिपे मिलते पाए गए, तो स्टेज पर सामने आकर साथ में थे थिरकने से भी दोनों पीछे नहीं हटे।

जिस कैटरीना के साथ सलमान की दोस्ती की कभी खूब चर्चा हुआ करती थी, जिस कैटरीना को सलमान खान ने बॉलीवुड में करियर बनाने में मदद की, वही कैटरीना अब सलमान से अलग होकर विकी कौशल के पास जा चुकी हैं। जब-जब दोनों के मिलने-जुलने की खबरें सामने आती हैं, जब-जब दोनों की नजदीकियां सुर्खियां बटोरती हैं तो सलमान के दिल में कसक जरूर उठती होगी। बताया जा रहा है कि आखिरकार सलमान खान ने अपने दिल को मजबूत बनाते हुए अपने दोस्तों की सूची से विकी कौशल को बाहर कर दिया है।

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल की दोस्ती से जो नाराजगी सलमान खान को हुई है, उसकी वजह से करण जौहर की आने वाली फिल्म तख्त तक प्रभावित हो सकती है, क्योंकि इसमें विकी कौशल बड़ी भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। अगले साल 24 दिसंबर को फ़िल्म रिलीज होने वाली है। संभव है कि सलमान खान की फिल्म किक 2 से तख्त को टकराना पड़े। ऐसे में पहली बार सलमान खान और विकी कौशल का एकदम आमने-सामने मुकाबला देखने को मिलेगा। इससे पहले रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर और विवेक ओबेरॉय तक सलमान खान की नाराजगी झेल चुके हैं। इतना ही नहीं, एक रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान और शाहरुख़ के बीच भी लड़ाई कटरीना कैफ की वजह से हुई थी, जो अब खत्म हो चुकी है।

पढ़ें दलित को भी नहीं छोड़ा मुसलमान दंगाइयों ने, बच्चों के लिए दूध लाने गया था दिनेश और मार दी गयी गोली

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें। 

Show More
Back to top button