बेहद सस्ते फोन के साथ कैमरे में कैद हुईं अनुष्का, मीडिया को देखते ही बैग में छुपाने लगीं मोबाइल

अनुष्का शर्मा का नाम आज इंडस्ट्री की बेस्ट एक्ट्रेस में शुमार है. 11 दिसंबर, 2017 को अनुष्का क्रिकेट जगत के स्टार विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. अनुष्का एक नॉन फ़िल्मी बैकग्राउंड से हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. भले ही अनुष्का काफी समय से फिल्मों से दूर हों, लेकिन उनकी गिनती आज भी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. अनुष्का आये दिन विराट के साथ कभी शादी तो कभी किसी इवेंट में स्पॉट होती हैं. हाल ही में अभिनेत्री मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान वह अकले नजर आयीं. हाथ में मोबाइल लेकर अनुष्का अपने ही धुन में बाहर आ रही थीं तभी फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने लगे.

लेकिन फोटोग्राफर्स को देखते ही अनुष्का ने मोबाइल को झट से अपने पर्स में डाल दिया और इसकी वजह बताई जा रही है उनका सस्ता फोन. दरअसल, अनुष्का को देखते ही फैंस उनके साथ सेल्फी लेने उनके पास गए और तब तक अभिनेत्री के हाथ में उनका फोन था. लेकिन जब एयरपोर्ट पर मौजूद फोटोग्राफर्स अनुष्का की फोटो लेने पहुंचे तो उन्होंने फोन को अपने बैग में डाल लिया, जैसे वह चाहती ही नहीं थीं कि उनका फोन तस्वीरों में कैप्चर हो. हालांकि, फिर भी ये वाक्या कमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

विडियो में आप देखेंगे कि अनुष्का अपने हाथ में जो फोन लेकर बाहर निकल रही हैं वह बेहद ही साधारण फोन है. सेलेब्रिटी को लेकर अक्सर लोगों के मन में धारणा होती है कि वह महंगा फोन ही इस्तेमाल करते हैं. अधिकतर सेलेब्रिटी आई फोन का लेटेस्ट वर्जन यूज करते हैं, ऐसे में अनुष्का के हाथ में नार्मल फोन देखकर फैंस हैरान हैं और साथ ही साथ उनकी सादगी की तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें, अनुष्का ने अपने हाथ में जो फोन लिया हुआ था उसका रंग काला था और उस पर ग्रे कलर का कवर लगा था. देखने से ही प्रतीत हो रहा था कि वह एक बेहद सिंपल फोन है. क्योंकि आई फोन इतने बड़े आकार के नहीं होते जितना बड़ा फोन अनुष्का ने लिया था. विडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर अनुष्का के फोन को लेकर बहस शुरू हो गई. अधिकतर लोगों ने इस फोन की कीमत का अनुमान पंद्रह से बीस हजार के बीच का लगाया. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का आई फोन यूज करती हैं.

साल 2018 में अनुष्का ने गूगल पिक्सल का विज्ञापन किया था और कई बार उनके पोस्ट इस बात की तरफ इशारा कर चुके हैं कि वह गूगल पिक्सल यूज कर रही हैं. वैसे यह कोई बहुत बड़ी बात तो नहीं है लेकिन सितारों द्वारा आम फोन इस्तेमाल करना बहुत ही कम देखने को मिलता है और वह भी तब जब कोई बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस हो और साथ ही देश के सबसे मशहूर क्रिकेट स्टार की वाइफ. बात करें वर्क फ्रंट कि तो जल्द ही अनुष्का भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक फिल्म में नज़र आएंगी.

पढ़ें अनुष्का-दीपिका से चार गुना महंगी थी इस एक्ट्रेस की शादी वाली अंगूठी, कीमत इतनी कि कोठी आ जाए

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.