बॉलीवुड

अनुष्का-दीपिका से चार गुना महंगी थी इस एक्ट्रेस की शादी वाली अंगूठी, कीमत इतनी कि कोठी आ जाए

आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री में मानो महंगी अंगूठी पहनने का ट्रेंड सा चल पड़ा है. जिस अभिनेत्री की इंगेजमेंट या फिर शादी की रिंग सबसे महंगी होगी वह अभिनेत्री इस रेस को जीत जाएगी. उनकी महंगी अंगूठियां देखकर तो यही लगता है कि लोग उनकी अंगूठियों से ही उनकी अमीरी को जज करने वाले हैं. आपने भी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपनी इंगेजमेंट रिंग फलॉन्ट करते देखा होगा. आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो सबसे महंगी हीरे की अंगूठी पहनती हैं और इन अंगूठियों की कीमत इतनी ज्यादा है कि इसके बदले में आप एक शानदार बंगला और गाड़ी खरीद सकते हैं.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. 90 के दशक में शिल्पा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. बता दें, शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है. हाल ही में शिल्पा ने अपना 44वां बर्थडे मनाया था. बता दें, 22 नवंबर 2009 को उन्होंने राज कुंद्रा से शादी की थी. उस समय शादी से ज्यादा शिल्पा की रिंग चर्चे में रही थी जो राज ने उन्हें गिफ्ट की थी. शिल्पा के रिंग की कीमत तकरीब 3 करोड़ रुपये थी.

असिन

बॉलीवुड में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जिन्होंने कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही काम किया लेकिन जब उन्हें मनमुताबिक सफलता नहीं मिली तब उन्होंने शादी करके अपना घर बसा लिया. उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं असिन जिन्होंने 26 अक्टूबर को अपना 34वां जन्मदिन मनाया. असिन ने साल 2016 में राहुल शर्मा नाम के बिजनेसमैन से शादी की है. राहुल वाईयू टेलीवेंचर्स और माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर हैं. शादी के समय राहुल ने असिन को करीब 6 करोड़ रुपये की रिंग दी थी, जिस पर AR लिखा हुआ था.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साल 2018 के 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे. इटली के लेक कोमो में दोनों ने भव्य शादी रचाई थी. दोनों की ये शादी काफी चर्चा में रही थी. इस शादी में कपल ने काफी खर्चा किया था. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर ने दीपिका को जो रिंग पहनाई थी उसकी कीमत तकरीबन 2.5 करोड़ रुपये थी. दीपिका के रिंग की कीमत अनुष्का और सोनम के रिंग से कहीं ज्यादा है.

अनुष्का शर्मा

साल 2017 में लंबे अफेयर के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने क्रिकेट स्टार विराट कोहली से शादी रचाई थी. दोनों ने 11 दिसंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. दोनों की मुलाक़ात एक शैम्पू एड के दौरान साल 2013 में हुई थी. ये मुलाकात आगे चलकर प्यार में तब्दील हुई और दोनों ने हमेशा साथ रहने का फैसला किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट ने अनुष्का को जो रिंग दी थी उसकी कीमत 1 करोड़ रुपये थी.

सोनम कपूर

साल 2018 में कई जाने-माने सितारों की शादी हुई थी, जिसमें सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी ने खूब चर्चा बटोरी थी. दोनों की यह शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. उनकी शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए थे. बता दें कि आनंद आहूजा फैशन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. वह दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं. आनंद ने सोनम को शादी के समय करीब 90 लाख की रिंग दी थी.

पढ़ें- ‘द जोया फैक्टर’ की रिलीज से पहले शनिदेव का आशीर्वाद लेने पहुंची सोनम कपूर, वायरल हुई तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button