विशेष

Video: अंग्रेजी में एटीट्यूड देने पर रानू मंडल हुई ट्रोल, लोगों ने कहा- लो, हो गया करियर चौपट

रानू मंडल कुछ टाइम पहले सोशल मीडिया पर अपने गाने की वजह से वायरल हुई थीं. रानू लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर फेमस हुई थीं. सोशल मीडिया की वजह से उनका गाना रातोंरात वायरल हो गया और वह इंटरनेट सेंसेशन बन गयीं. फेमस होने के बाद उन्हें कई रियलिटी शो में बुलाया गया और उन्हीं में से एक शो को हिमेश रेशमिया जज कर रहे थे. जब उन्होंने रानू का गाना सुना तो उन्होंने वादा किया कि वह उनके साथ जल्द ही गाना रिकॉर्ड करेंगे. ऐसे में हिमेश का एक विडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें वह रानू के साथ गाना रिकॉर्ड कर रहे थे. रानू का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ काफी फेमस हुआ था.

लेकिन कहते हैं न सफलता को बहुत संभालकर रखना चाहिए वरना कब ये हाथों से फिसल जाए और कब आप राजा से रंक बन जाएं पता ही नहीं चलेगा. रानू मंडल स्टार तो बन गयी लेकिन शायद इस सफलता को पचा पाना उनके लिए मुश्किल हो गया है तभी वह कई बार मीडिया से दुर्व्यवहार करते हुए देखी जा चुकी हैं.

हाल ही में रानू मंडल के दो विडियो वायरल हुए थे जिनमें उनके बर्ताव को देख फैंस नाराज हो गए थे और उनकी ट्रोलिंग शुरू कर दी थी. वायरल हुए पहले विडियो में जहां वह मीडिया के सवालों को नजरंदाज़ करती दिखीं वही दूसरी विडियो में उन्होंने एक फैन को लताड़ दिया जो उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रही थी.

अब ऐसे में एक बार फिर रानू मंडल का विडियो सामने आया है जिसे देख लोग उन्हें फिर से ट्रोल करने लगे हैं. इस बार रानू अपनी अंग्रेजी को लेकर ट्रोल हो रही हैं. बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये क्लिप रानू मंडल के इंटरव्यू का है. इंटरव्यू पत्रकारिता जगत की जानी-मानी पत्रकार बरखा दत्त ले रही हैं. आप देखेंगे कि विडियो में बरखा दत्त रानू मंडल से कहती हैं कि वह कोई गाना सुना दें.

यह कहकर बरखा रानू की तरफ माइक बढ़ा देती हैं. रानू कहती हैं कि, “मैंने हिमेश जी के साथ जो गाना गाया है वो गाऊं”? इस पर बरखा दत्त कहती हैं कि हां आप वही सुना दीजिये. लेकिन गाना गाने की जगह रानू माइक पकड़ कर सोच में पड़ जाती हैं और थोड़ी देर बाद अंग्रेजी में कहती हैं, “ओह माय गॉड आई फॉरगेट इट”. दरअसल, वह कहना चाहती थीं कि वह गाना भूल गयी हैं. बस रानू का यही बर्ताव देखकर लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया है.

लोग ये विडियो देखने के बाद तरह-तरह से रानू मंडल को ट्रोल करने लगे हैं. कुछ यूजर्स ने तो कहा वह ऐसे बात कर रही हैं जैसे न जाने कितने गाने गा चुकी हैं. वहीं कुछ की मानें तो अब रानू अपना मजाक बनवाकर ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं, एक ने तो कहा कि लगता है अब इसका करियर चौपट हो गया है. बता दें, इससे पहले रानू अपने मेकअप को लेकर ट्रोल हुई थीं. खैर, आप देखिये ट्रोलर्स के कुछ कमेंट्स.

पढ़ें- रानू मंडल को लेकर आया लता मंगेशकर का रिएक्शन, बोली ‘ओरिजनल बनो, अपना खुद का गाना ढूंढो..’

Back to top button