बॉलीवुड

‘द जोया फैक्टर’ की रिलीज से पहले शनिदेव का आशीर्वाद लेने पहुंची सोनम कपूर, वायरल हुई तस्वीरें

फिल्म रिलीज से पहले कलाकारों के कंधों पर सबसे बड़ी ज़िम्मेदारी प्रमोशन का होता है, जिसके लिए उन्हें खूब पसीना भी बहाना पड़ता है। जी हां, किसी भी फिल्म की कामयाबी उसके प्रमोशन पर अधिक निर्भर करती है, जिसकी वजह से फिल्म रिलीज से ठीक पहले कलाकार दर दर भटक कर अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में लोगों को बताते हैं, ताकि लोग थियेटर तक पहुंच सके। इसी सिलसिले में इन दिनों सोनम कपूर भी खूब पसीना बहा रही हैं और फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कभी मंदिर तो कभी मीडिया हाउस पहुंच रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ के प्रमोशन में बिजी हैं, जोकि 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म रिलीज होने में अब कम ही समय बचा हुआ है, जिसकी वजह से प्रमोशन के लिए एड़ी चोटी का बल लगाया जा रहा है। इसी सिलसिले में सोनम कपूर शनिधाम दर्शन के लिए पहुंची, जहां से उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए दुआएं मांगी। बता दें कि सोनम कपूर फिल्म रिलीज होने से पहले पब्लिक प्लेस में भी खूब नज़र आती हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं।

शनिदेव का आशीर्वाद लेने पहुंची सोनम कपूर

बॉलीवुड की फैशन क्वीन के नाम से मशहूर सोनम कपूर अपने फिल्म के लिए शनिदेव से आशीर्वाद लेने पहुंची, जहां से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दरअसल, सोनम कपूर मुंबई के शनिदेव मंदिर में सर्वशक्तिमान शनिदेव का आशीर्वाद लेने पहुंची। माना जाता है कि यदि शनि की कृपा बनी रहती है, तो बिगड़ते काम भी बन जाते हैं, जिसकी वजह से सोनम कपूर भी शनिदेव को मनाने के लिए उनके धाम पहुंची और वहां पूजा अर्चना भी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

लाल रंग की ड्रेस में नज़र आई सोनम कपूर

शनिदेव से अपने फिल्म की सफलता की सिफारिश करने पहुंची सोनम कपूर ने लाल रंग की ड्रेस पहनी थी। लाल रंग की ड्रेस में सोनम कपूर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि सोनम कपूर के ऊपर लाल रंग के कपड़े काफी ज्यादा खिलते हैं, जिसकी वजह से वे शुभ मौकों पर लाल रंग की ड्रेस पहनने से पीछे नहीं हटती हैं। इतना ही नहीं, सोनम कपूर के लिए शनिदेव की कृपा पाना बहुत ही ज़रूरी है, क्योंकि उन्हें लंबे वक्त से एक सुपरहिट फिल्म का इंतजार है।

20 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

सोनम कपूर की बहुचर्चित फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ 20 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं, जिसमें कई सितारे भी नज़र आएंगे। सोनम कपूर के लिए यह फिल्म किसी गिफ्ट से कम नहीं है, जिसकी वजह से वे इसके सुपरहिट होने की दुआ मंदिर दर मंदिर करती हुई नज़र आ रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ महीने पहले रिलीज हुआ था, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था।

Back to top button