शादी के बाद मोना ने मनाई अपनी पहली लोहड़ी, हाथ में चूड़ा और पंजाबी सूट में खूबसूरत दिखीं ‘जस्सी’

मोना सिंह टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. मोना ने अपने करियर की शुरुआत ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल से की थी. इस सीरियल की बदौलत वह घर-घर में फेमस हो गयी थीं. हाल ही में मोना ने बॉयफ्रेंड श्याम संग शादी रचाई है. ख़बरों के मुताबिक श्याम पहले से शादीशुदा हैं और उनकी 10 साल की एक बेटी भी है. मोना ने बीते 27 दिसंबर को शादी की थी. वह अपनी शादी में लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. मोना ने अपनी शादी की खबर शादी के एक दिन बाद सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को दी थी.

कल लोहड़ी थी और शादी के बाद पहली बार मोना ने अपने परिवारवालों के साथ लोहड़ी सेलिब्रेट की. ऐसे में सोशल मीडिया पर मोना की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपने परिवार के साथ लोहड़ी मनाते दिख रही हैं. शादी के बाद यह मोना की पहली लोहड़ी थी. अपने पहले फंक्शन पर मोना बेहद खुश नजर आईं और जमकर एन्जॉय करती दिखीं. इन तस्वीरों में मोना के क्लोज फ्रेंड गौरव गेरा भी नजर आये. गौरव और मोना उस समय से दोस्त हैं, जब दोनों ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल में काम करते थे.

 

View this post on Instagram

 

Happpyyyy lohri #love #lights #happiness #mygang

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on

सामने आई तस्वीरों में मोना एथनिक लुक में दिख रही हैं. मोना ने इस दौरान ऑरेंज कलर का सूट पहना है जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा, कान में बड़े इअरिंग्स मोना की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. इन तस्वीरों में मोना बिलकुल एक नई नवेली दुल्हन की तरह दिख रही हैं. फैंस को मोना की ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं और वह इन पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. मोना ने लोहड़ी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “Happpyyyy lohri #love #lights #happiness #mygang”.

 

View this post on Instagram

 

#lohricelebration #happyfaces

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on

बता दें, मोना के पति श्याम राजगोपालन साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं. दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. शादी में परिवार के कुछ ख़ास लोगों और कुछ करीबी दोस्तों को ही निमंत्रण था. मोना ने अपनी शादी पर जो लहंगा पहना था उसे लेकर वह ट्रोल भी हुई थीं. दरअसल, मोना का लहंगा काफी हद तक प्रियंका चोपड़ा के लहंगे से मिलता-जुलता था, जिस वजह से कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे. हालांकि, अपनी शादी पर मोना किसी हूर परी से कम नहीं दिख रही थीं.

पढ़ें टाइगर से पहले इस टीवी एक्टर को डेट कर चुकी हैं दिशा, एकता कपूर के फेमस सीरियल में करते हैं काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.