बॉलीवुड

टाइगर से पहले इस टीवी एक्टर को डेट कर चुकी हैं दिशा, एकता कपूर के फेमस सीरियल में करते हैं काम

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक जानी मानी अदाकारा हैं. उन्होंने 2016 में आई फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें वह धोनी की गर्लफ्रेंड ‘प्रियंका’ की भूमिका में नजर आई थीं. दर्शकों को इस रोल में वह बहुत पसंद आई थी. 27 साल की दिशा का जन्म 13 जून 1992 में हुआ था. दिशा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और आये दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती  रहती हैं. वह काफी हेल्थ कॉन्शस हैं और अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं. वह अपने खान-पान का बहुत ध्यान रखती हैं.

 

View this post on Instagram

 

☘️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. बता दें, दिशा आजकल बॉलीवुड हीरो टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. कई सोशल इवेंट्स पर अक्सर दिशा और टाइगर साथ देखे जाते हैं. पर आपको बता दें टाइगर से पहले दिशा टीवी इंडस्ट्री के एक मशहूर कलाकार को डेट कर चुकी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

जी हां, टाइगर से पहले दिशा किसी और को पसंद किया करती थीं. हालांकि, तब दिशा इतनी फेमस नहीं थीं. लेकिन आपको बता दें दिशा जिस टीवी एक्टर को पसंद करती थीं वह कोई छोटे-मोटे स्टार नहीं बल्कि आज टीवी इंडस्ट्री में इनका अच्छा ख़ासा नाम हैं. आजकल ये टीवी एक्टर एकता कपूर के फेमस सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में दिखाई दे रहा है. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हम किस एक्टर की बात कर रहे हैं? जिन लोगों ने पहचान लिया तो ठीक लेकिन जिन्होंने नहीं पहचाना उन्हें बता दें कि टाइगर से पहले दिशा मशहूर टीवी एक्टर पार्थ समथान के साथ रिलेशनशिप में थीं.

पार्थ समथान आज घर-घर में अनुराग के नाम से पहचाने जाते हैं. लेकिन जब पार्थ सुर्ख़ियों में आये थे तब उन्हें कम ही लोग पहचानते थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक अजीबोगरीब बात की वजह से पार्थ ने सुर्खियां बटोरी थी. दरअसल, पार्थ के बारे में खबरें उड़ी थी कि वह गे हैं और विकास गुप्ता के साथ रिश्ते में हैं. जी हां, वही विकास गुप्ता जो हाल ही में बिग बॉस 13 के घर में देवोलीना के प्रॉक्सी बनकर आये थे और अभी कुछ दिनों पहले ही बेघर हुए हैं. ये खबरें तब उड़ी थी जब विकास बिग बॉस 11 के घर में बतौर कंटेस्टेंट आये थे.

ख़बरों की मानें तो दिशा पहले पार्थ और विकास के रिश्ते थे अनजान थीं. लेकिन जब उन्हें इस बारे में पता चला तो उन्होंने पार्थ से अपना रिश्ता खत्म कर दिया और फिर बाद में टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में आयीं. ख़बरों की मानें तो उस समय पार्थ ‘कैसी हैं ये यारियां’ में काम कर रहे थे और दिशा से ज्यादा पॉपुलर थे. लेकिन जब दिशा को पार्थ और विकास के बारे में पता चला तो वह खुश नहीं थीं. साथ ही उस दौरान विकास और पार्थ की कुछ इंटिमेट तस्वीरें भी लीक हुई थीं, जिसके बाद उन्होंने पार्थ के साथ अपना रिश्ता खत्म करना ही बेहतर समझा. वहीं, पार्थ ने भी दिशा के साथ अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप पर मीडिया के सामने खुलकर बात की थी.

पढ़ें खुद ड्राइव कर ब्वॉयफ्रेंड को डेट पर ले गईं दिशा पटानी, वायरल हुई डिनर की तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button