बॉलीवुड

पुलिस की वर्दी में बेहद खूबसूरत दिखती हैं ये हसीनाएं, 45 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने ढाया था कहर

फिल्मों में अब तक आपने हीरो को पुलिस का किरदार निभाते हुए देखा होगा. हीरो पर पुलिस के किरदार बैठते भी बिलकुल फिट हैं. लंबी-चौड़ी बॉडी और भारी-भरकम आवाज़ के साथ वह पुलिस के रोल में जान डाल देते हैं. अब तक आपने अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, सलमान खान को पुलिस के रोल में देखा होगा. ये वो हीरो हैं जो पुलिस के रोल में काफी फेमस हैं.

हालांकि, बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां भी हैं जो पुलिस के रोल को बखूबी निभा चुकी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई मर्दानी 2 में रानी मुखर्जी ने एक महिला पुलिस का किरदार निभाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी और यह इस बात का सबूत है कि फैंस हीरोइन को भी इस रोल में देखना पसंद करते हैं.

जिस तरह से पुलिस के अवतार में बॉलीवुड हीरो बेहद हैंडसम लगते हैं ठीक उसी तरह से अभिनेत्रियां भी इस अवतार में बेहद ग्लैमरस दिखती हैं. अपनी कातिलाना अदा और स्वैग से वह इस रोल में जान डाल देती हैं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलवाएंगे जो पुलिस के किरदार को बेहतर तरीके से निभाती हैं और जिन पर पुलिस की वर्दी बहुत सूट करती है.

तब्बू

तब्बू बॉलीवुड की एक खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. तब्बू को आपने फिल्म दृश्यम में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते देखा होगा. इस किरदार में वह बिलकुल फिट बैठी थीं और उनकी अदाकारी दर्शकों को पसंद आई थी. 45 की उम्र में इस वर्दी में वह काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस दिख रही थीं.

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल साउथ की एक फेमस अभिनेत्री हैं. हालांकि, वह कुछ हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अजय देवगन की फिल्म सिंघम में पहली दफा काजल अग्रवाल ही नजर आई थीं. काजल भी पुलिस के ड्रेस में बेहद गॉर्जियस दिखती हैं. साउथ फिल्मों में वह पुलिस का रोल निभा चुकी हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर हैं. प्रियंका अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. कई ग्लैमरस रोल कर चुकी प्रियंका फिल्म गंगाजल में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आई थीं. फिल्म में अपने दमदार रोल से उन्होंने दर्शकों का दिल जीता था. पुलिस ऑफिसर की वर्दी में प्रियंका बेहद हॉट दिखी थीं.

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने पहली बार फिल्म मर्दानी में पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. इसके बाद हाल ही में मर्दानी 2 रिलीज़ हुई जिसने पहली फिल्म का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया. फिल्म में रानी मुखर्जी पर पुलिस की वर्दी बहुत जंच रही थी और उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था.

नमिता

नमिता साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. नमिता भी पुलिस की वर्दी में बेहद ग्लैमरस दिखती हैं. साउथ की फिल्मों में नमिता पुलिस के रोल में नजर आ चुकी हैं. इस रोल में उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था और खासकर वर्दी में उनकी अलग ही खूबसूरती निखरकर बाहर आ रही थी.

पढ़ें इन 7 सितारों ने अपनी बदसूरती को खूबसूरती में बदला, पुरानी तस्वीरें देख आँखों पर यकीन नहीं होगा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button