बॉलीवुड

इन 7 सितारों ने अपनी बदसूरती को खूबसूरती में बदला, पुरानी तस्वीरें देख आँखों पर यकीन नहीं होगा

समय एक ऐसी चीज हैं जो अच्छे अच्छे को बदल के रख देता हैं. इसमें आपकी आर्थिक हालत ही नहीं बल्कि लुक भी शामिल होता हैं. कुछ लोगो का लुक उनके खुद के हाथ में भी होता हैं. जैसे यदि आपका वजन अधिक हैं और आप आकर्षक लगना चाहते हैं तो जिम जाकर और डाईट कर खुद को बदल सकते हैं. वहीं कुछ लोग प्राकृतिक रूप से उम्र के साथ बदल जाते हैं. ऐसे में आज हम बॉलीवुड सितारों की पहले की और वर्तमान की तस्वीर देख उनके लूक पर चर्चा करेंगे.

1. अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर आज बॉलीवुड फिल्मों में बतौर लीड एक्टर हीरो बन छाते रहते हैं. वे अपनी फिटनेस को लेकर भी ज्यादा जागरूक रहते हैं. हालाँकि पहले वो इतने फिट नहीं हुआ करते थे. फिल्मों में आने से पहले अर्जुन का वजन बहुत ज्यादा था. वे मोटापे के शिकार थे. हालाँकि फिल्मों में एंट्री करने से पहले उन्होंने खुद के अंदर बहुत सारे बदलाव लाए.

2. सोनाक्षी सिन्हा

अर्जुन की तरह ही सोनाक्षी भी फिल्मों में आने से पहले हद से ज्यादा मोटी हुआ करती थी. तब सोनाक्षी का वजन 90 किलो था. हालाँकि जब सलमान से उनकी मुलाकात हुई तो उन्होंने दबंग फिल्म का ऑफर दिया और उन्हें प्रेरित किया कि वो अपना वजन कम कर ले. अभी वर्तमान में सोनाक्षी में काफी बदलाव आ गया हैं. अब तो वो पहले से कही ज्यादा स्लिम हो गई हैं.

3. श्रुति हसन

श्रुति की पहले की और अब की तस्वीरें देखोगे तो पहचान ही नहीं पाओगे. पहले की तुलना में वर्तमान में श्रुति बेहद आकर्षक लगती हैं. कुछ लोगो का मानना हैं कि श्रुति ने फिल्मों में आने के बाद कुछ कोस्मेटिक सर्जरी भी कराई हैं ताकि वे ऑनस्क्रीन बेहद आकर्षक दिख सके. हालाँकि इसमें कितनी सच्चाई हैं ये तो खुद श्रुति ही बता सकती हैं. हालाँकि उनका बदलाव नोटिस किया जा सकता हैं.

4. जान्हवी कपूर

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी के लुक में भी बहुत बदलाव आया हैं. पहले जान्हवी बहुत सिंपल और क्यूट हुआ करती थी. उनके चेहरे पर एक मासूमियत होती थी. हालाँकि वर्तमान में वे दिखने में बेहद हॉट और बोल्ड लगती हैं. जान्हवी के लुक और स्टाइल के साथ उनका फेशन सेन्स भी काफी लुभावना हो गया हैं.

5. सारा अली खान

सारा वर्तमान में जैसी दिखती हैं वैसी पहले बिलकुल नहीं हुआ करती थी. सारा का वजन तब 95 किलो था. यदि आप उनके पहले की तस्वीरें देखे तो उन्हें पहचाना भी कठिन हो जाएगा. चुकी सारा को बॉलीवुड में डेब्यू करना था इसलिए उन्होंने अपना काफी वजन घटा दिया हैं. अब तो सारा युवाओं की पहली पसंद हैं. उनके ऊपर कई करोड़ लड़के फ़िदा हैं.

6. ख़ुशी कपूर

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन यदि किसी का रहा हैं तो वो श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर का हैं. पहले के दिनों में ख़ुशी बहुत ही अलग और सामान्य बच्ची नजर आती थी. हालाँकि वर्तमान में उनका लुक पूरी तरह बदल गया. कुछ लोगो का ये भी मानना हैं कि ख़ुशी ने भी इस बदलाव के लिए कोस्मेटिक सर्जरी करवाई हैं. हालाँकि इस बात की पुष्टि हम नहीं करते हैं. पर हाँ ख़ुशी का बदलाव सच में काफी चौकाने वाला जरूर हैं.

7. परिणिति चोपड़ा

परिणिति प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं. फिल्मों में आने से पहले परिणिति काफी मोटी और बबली टाइप की लड़की हुआ करती थी. हालाँकि वर्तमान में वे बेहद फिट और आकर्षक लगती हैं.

Back to top button