बॉलीवुड

बॉलीवुड की 8 सबसे खुबसूरत गायिकाएं, इनकी आवाज़ और लुक दोनों हैं बेहद सुंदर

बॉलीवुड फ़िल्में गानों के बिना अधूरी सी लगती हैं. हिंदी फिल्मों में जब तक गाने ना हो दर्शकों को मजा नहीं आता हैं. वैसे भी भारत में लोगो को गाने सुनने का बहुत शौक होता हैं. आज हम आपको भारत की उन महिला गायिकाओं से मिलाने जा रहे हैं जिनकी आवाज़ के साथ साथ लुक भी बेहद खुबसूरत हैं. ये फिमेल सिंगर्स भारत की सबसे खुबसूरत गायिकाओं में से एक हैं. इनकी सुंदरता कुछ ऐसी हैं कि बड़ी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इनके सामने पानी कम लगती हैं. सोशल मीडिया पर भी इन खुबसूरत गायिकाओं की तस्वीरें छाई रहती हैं. इन्हें देख आप भी इन पर फ़िदा हुआ नहीं रह पाएंगे.

अदिति सिंह शर्मा

अदिति ने बॉलीवुड में सिंगिंग डेब्यू ‘देव डी’ नाम की फिल्म से किया था. इसके अलावा वे नो वन किल्ड जेसिका, धूम 3 और 2 स्टेट्स जैसी फिल्मों में भी अपनी गायिकी का जलवा बिखेर चुकी हैं. अदिति कई लव कंसर्ट में भी गाती हैं. उनकी आवाज़ और लुक दोनों ही बेहद सुंदर हैं.

अनुष्का मनचंदा

डांस बसंती, मामा इमोशन जागे, गो गो गोलाम. लकी तू लकी मी जैसे गाने गाकर अपनी पहचान बनाने वाली अनुष्का मनचंदा बेहद बोल्ड और हॉट हैं. उनका ड्रेसिंग सेन्स भी गज़ब का हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी पसंद भी की जाती हैं.

श्वेता पंडित

श्वेता बॉलीवुड के कई संगीतकार जैसे एआर रहमान इत्यादि के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई फेमस और हिट गाने भी है हैं. वे इंडियन क्लासिकल वोकलिस्ट और पध्मा विभूषण अवार्ड सम्मानित पंडित जसराज की मामेरी पौती हैं.

नेहा कक्कड़

नेहा बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फेमस युवा गायिका हैं. इंडियन आइडल सीजन 2 में कंटेस्टेंट रही नेहा वर्तमान में इंडियन आइडल का 11वा सीजन भी जज कर रही हैं. इंडस्ट्री में आने के बाद नेहा की खूबसूरती में बहुत इजाफा हुआ हैं. अब वे सबसे ज्यादा लोकप्रिय महिला गायिका भी हैं.

मोनाली ठाकुर

मोह मोह के धागे, जरा जाता टच मी ख्वाब देखे सहित कई हिट गाने गाकर पॉपुलर ही मोनाली ठाकुर की खूबसूरती भी कमाल की हैं. यही वजह हैं कि मोनाली लक्ष्मी नाम की फिल्म में लीड एक्टर काम भी कर चुकी हैं.

नेहा भसीन

नेहा भसीन जितनी अच्छी सिंगर हैं उतनी ही अच्छी राइटर भी हैं. वे कई सॉंग गाने के साथसाथ खुद लिख भी चुकी हैं. सुंदरता की बात करे तो नेहा का स्टाइल बहुत आकर्षक हैं. उन्होंने गाने की ट्रेनिंग उस्ताद घुलाम मुस्तफा खान से ली थी.

शलमली खोलगड़े

शलमली खोलगड़े ने ‘इशकजादे’ फिल्म में गाना गाकर बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में उनका गाया गाना इतना हिट हुआ कि इसके लिए उन्हें अवार्ड भी मिले थे. शलमली जितनी अच्छी गायिका हैं उतनी ही अच्छी लुक में भी हैं.

नीति मोहन

इश्क वाला लव और जिया रे जैसे फेमस गाने गाकर कई अवार्ड्स लेने वाली निति मोहन की खूबसूरती भी गज़ब की हैं. उनका फेशन सेंस भी कमल का हैं. वे एक आकर्ष गायिका हैं.

इनमे से आपकी फेवरेट गायिका कौन हैं? लुक की बात करे तो आपको सबसे ज्यादा सुंदर कौन लगती हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button