बॉलीवुड

45 साल की उम्र में नई हीरोइनों को मात देती है काजोल, इन पिक्चर्स को देखकर हैरान हो जाएंगे

आजकल अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी काजोल की साड़ी के एक से बढ़कर एक लुक सामने आ रहे हैं. वैसे इससे पहले बहुत कम अवसरों पर काजोल के फैशन सेंस की तारीफ की गई है, पर इस बार साड़ी में काजोल का लुक बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहा है. इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची काजोल लाल और काले रंग की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी. आइए देखते हैं काजोल की साड़ी में 5 अवतार जो बहुत ही खूबसूरत और परफेक्ट हैं.

इंडियन आइडल के सेट पर काजोल ने काली और बरगंडी कलर की साड़ी पहनी हुई थी. काजोल की साड़ी में कॉपर कलर के बॉर्डर के साथ छोटी-छोटी बूटियां बनी हुई थी. काजोल ने अपनी इस खूबसूरत साड़ी के साथ मैचिंग नेकलेस और ब्रेसलेट कैरी किया था. काजोल ने अपने बालों में वन बनाकर अपने लुक को कंप्लीट किया था.

काजोल ने अपना यह लुक अपने फिल्म “कभी खुशी कभी गम” के 18 साल कंप्लीट होने के अवसर पर रीक्रिएट किया था. ब्लैक और बरगंडी कलर की इस साड़ी को डिजाइनर रितु कुमार ने डिजाइन किया है. इस साड़ी की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे. एक रिपोर्ट के अनुसार इस साड़ी की कीमत लगभग 120900 है.

इससे पहले भी काजोल अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बेहतरीन साड़ी के लुक में दिखाई दी थी. कोको कलर की साड़ी में उनका लुक बहुत ही खूबसूरत लग रहा था. काजोल की इस साड़ी को डिजाइनर शिवांश एंड नरेश ने डिजाइन किया है. काजोल ने कोको टसल साड़ी के साथ हतुत का कोरियन डिजाइन का ब्लाउज कैरी किया है. काजोल की इटालियन कपड़े और सिक्विन वर्क वाली साड़ी की कीमत लगभग ₹70000 है.

 

View this post on Instagram

 

KAJOL X @toraniofficial X @sachdeva.ritika @curiocottagejewelry ?

A post shared by Radhika Mehra (@radhikamehra) on

आजकल काजोल का स्टाइलिश लुक बहुत ही सुर्खियां बटोर रहा है. दिल्ली में फिल्म की प्रमोशन के लिए तैयार काजोल ने ब्लू कलर की चकोरी चिड़िया वाली साड़ी पहनी हुई थी. इस साड़ी को डिजाइनर तोरानी ने डिजाइन किया है. काजोल की साड़ी पर छोटे-छोटे प्रिंट और घुंघरू लगे हुए थे. यह सारी चंदेरी सिल्क की है. ब्लू कलर के स्लीवलेस ब्लाउज के साथ काजोल ने इस साड़ी को कैरी किया था. इस ब्लू कलर की साड़ी के साथ काजोल ने गोल्डन कलर का चोकर सेट पहना हुआ था जो कि बहुत ही खूबसूरत लग् रही थी.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द काजोल फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नज़र आने वाली हैं. अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ से काजोल का फर्स्ट लुक जारी किया है. इस फिल्म में काजोल सावित्रीबाई मालुसरे का किरदार निभाते नजर आएंगी. अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “सावित्रीबाई मालुसरे- तानाजी के साहस का सहारा और उनके बल की शक्ति।” इसके अलावा अजय देवगन ने इसके साथ यह भी लिखा कि ओम राउत के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर 19 नवंबर 2019 को आएगा.

Back to top button