बॉलीवुड

खुद ड्राइव कर ब्वॉयफ्रेंड को डेट पर ले गईं दिशा पटानी, वायरल हुई डिनर की तस्वीरें

बॉलीवुड की दुनिया में इश्क और ब्रेकअप की खबरें आम होती हैं। यहां आए दिन कोई रिश्ता बनता है, तो कोई टूटता है, जिसकी भनक सोशल मीडिया को लग ही जाती है। इसी कड़ी में अब अगला नाम दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का नाम शामिल हो चुका है, जिनके रिश्ते की चर्चा पिछले लंबे समय से हो रही है, लेकिन इन्होंने कभी खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। जी हां, दोनों एक दूसरे को सीक्रेट रुप से डेट करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन इस कुछ रोमांटिक तस्वीरे सोशल मीडिया पर आग की तरह हो रही हैं।

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिसको लेकर अक्सर खबरें वायरल होती रहती हैं। ऐसे में अब दोनों की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं, पिछले कुछ समय से इनके रिश्ते में दरार की भी खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन ये तस्वीरें इनके रिश्ती की मजबूती को बयां करने के लिए काफी हैं और आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब भी दे रही है।

ब्वॉयफ्रेंड को डिनर पर ले गईं दिशा पटानी

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि दिशा पटानी खुद गाड़ी चलाकर अपने ब्वॉयफ्रेंड यानि टाइगर श्रॉफ को डिनर पर ले गई। इस तस्वीर को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ही ज्यादा हैप्पी लग रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों के बीच अक्सर इसी तरह की कैमिस्ट्री देखने को मिलती है, जिसकी वजह से इस जोड़ी की मॉर्केट में बहुत ही ज्यादा डिमांड है और लोग खूब पसंद करते हैं।

कूल लुक में नज़र आए दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ


वायरल हुई तस्वीरों में यदि इनके लुक की बात करें, तो दोनों बेहद कूल नज़र आ रहे हैं। दिशा पटानी ने इस दौरान पिंक कलर की स्पोर्ट ब्रा और टाउजर पहनी हुई नज़र आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ टाइगर श्रॉफ टी-शर्ट और जींस में कमाल के लग रहे हैं। मतलब साफ है कि दोनों अपने लुक से अपने फैंस को दीवाना बनाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस दौरान दोनों ने अपने फैंस के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाई, जिससे जुड़ी कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ब्रेकअप के बाद फिर से हुआ पैचअप


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ महीने पहले दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ बाहर भी नहीं निकलते थे, ऐसे में इनके फैंस काफी ज्यादा नाराज हो गए थे, लेकिन अब दोनों एक साथ फिर से आ गए हैं और इनकी तस्वीरें इनके रिश्ते की मजबूती को बयां करती हुई नज़र आ रही है। मतलब साफ है कि एक बार फिर से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपने रिश्ते को एक और मौका दे रहे हैं।

Back to top button