बॉलीवुड

बेबो की कार्बन कापी है इस एक्टर की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देख सैफ भी खा जाएंगे धोखा

टेलीविजन एक्टर करन वाही के इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक लड़की की तस्वीर देखी जा रही है, जिसके साथ उनके अफयेर की भी चर्चा है, लेकिन लोगों को उस लड़की में तो किसी और का चेहरा नज़र आ रहा है। जी हां, टेलीविजन एक्टर करन वाही भले ही अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें शेयर कर रहे हो, लेकिन लोग तो उस चेहरे में एक खूबसूरत अभिनेत्री को ढूंढ़ रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी गर्लफ्रेंड के तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई। इन तस्वीरों की तुलना एक टॉप लेवल की अभिनेत्री से की जा रही है, जो करोड़ों लोगों की फेवरेट है।

टेलीविजन एक्टर करन वाही पिछले कुछ दिनों से अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। एक तस्वीर में तो उन्होंने अपने रिश्ते की हिंट भी दे दी। दरअसल, करन वाही के इंस्टाग्राम में इन दिनों उदिति सिंह की तस्वीरें दिख रही है, जो कि लंदन की रहने वाली हैं। ऐसे में लोग इनके रिश्ते को लेकर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। खैर, इनके रिश्ते से परे, एक और चीज़ लोगों को उदिति सिंह में दिखाई दे रही है, जिसकी वजह से ये तस्वीरें कुछ और ही ज्यादा खास और मायने रखती हैं।

 उदिति सिंह में दिखीं बेबो की छवि

 

View this post on Instagram

 

Happy people Happy picture @uditisinghh

A post shared by Karan Wahi ? (@karanwahi) on

सोशल मीडिया पर जैसे ही करन वाही की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें वायरल हुई, वैसे ही लोगों ने उनकी तुलना बेबो से करनी शुरु कर दी। लोगों का कहना है कि उदिति सिंह हू-ब-हू करीना कपूर जैसी दिखती हैं, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है। इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने तो इन्हें करीना कपूर की कार्बन कॉपी भी बता डाला, जिसके बाद से ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इतना ही नहीं, इन तस्वीरों में उदिति सिंह के पोज भी कुछ कुछ करीना कपूर की तरह ही नज़र आ रहे हैं।

करीना कपूर की कार्बन हैं उदिति सिंह

 

View this post on Instagram

 

A sass a day keeps the basics away

A post shared by Uditi Singh ? (@uditisinghh) on


लंदन की रहने वाली उदिति सिंह की तस्वीरों को देखते ही लोगों ने उन्हें दूसरी करीना कपूर का नाम दे दिया। कहा जा रहा है कि वे कुछ एंगल से बिल्कुल करीना कपूर लगती हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि उनकी तस्वीरों से करन वाही का इंस्टाग्राम फुल है, जिसमें आप उनके अलग अलग एंगल देख सकते हैं और उसमें करीना कपूर की झलक को भी खोज सकते हैं। मतलब साफ है कि  उदिति सिंह करीना कपूर की कार्बन कापी हैं।

6 महीने से डेट कर रहे हैं करन वाही

 

View this post on Instagram

 

When it’s U Iam K… @uditisinghh ?

A post shared by Karan Wahi ? (@karanwahi) on

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करन वाही और उदिति सिंह एक दूसरे को पिछले 6 महीने से डेट कर रहे हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें लगातार वायरल हो रही है। कभी दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नज़र आते हैं, तो कभी एक दूसरे में खोए हुए नज़र आते हैं, ऐसे में दोनों के बीच बहुत ही ज्यादा प्यार भी देखने को मिल रहा है। बता दें कि एक्टर बनने से पहले करन वाही क्रिकेट भी खेलते थे, वे स्टेट लेवल पर क्रिकेट खेलते थे।

Back to top button
?>