बॉलीवुड

दिशा पटानी ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, लोग बोलें- ‘दीदी तुम्हें बिल्कुल भी…’

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में ही आ ही जाती हैं। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग को लेकर जमकर सुर्खिया बटोर रही हैं। इस फिल्म को लेकर वे मीडिया से रुबरु हो रही हैं, जिसमें वे अपना ग्लैमरस अवतार भी दिखाने से पीछे नहीं हट रही हैं। जी हां, दिशा पटानी फिल्म के प्रमोशन के मौके पर ग्लैमरस लुक में नज़र आ रही हैं, जो उनके फैंस को शायद रास नहीं आई, तभी तो उनकी तस्वीरों पर तरह तरह के कमेंट आने लगे और इस बार वे जमकर ट्रोल भी हो गई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने लुक्स से लोगों को दीवाना बना लेती हैं। ड्रेसिंग सेंस के लिए उनका नाम सबसे पहले लिया जाता है, लेकिन इस बार वे कुछ ऐसा पहन आई, जो उनके फैंस को पसंद नहीं आया। दरअसल, ठंड के मौसम में दिशा पटानी शॉर्ट्स पहनकर आ गई, जिस पर लोगों ने कमेंट करना शुरु कर दिया। बता दें कि दिशा पटानी इन दिनों अपनी फिल्म मलंग को लेकर कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं, जिसकी वजह से वे मीडिया के सामने खुलकर आ रही हैं और उनसे बात भी कर रही हैं।

दिशा पटानी ने पहनी छोटी ड्रेस

यूं तो इंडस्ट्री में छोटी ड्रेस पहनना बिल्कुल आम है, लेकिन दिशा पटानी का इस समय पहनना लोगों को खटक गया। दरअसल, छोटी ड्रेस में लोग अभिनेत्रियों को काफी पसंद करते हैं, लेकिन ठंड के मौसम में जब आप ऐसे दिखते हैं, तो लोग आपको इसी तरह से ट्रोल करते हैं। बता दें कि दिशा पटानी ने पीच कलर की वन पीस वाली ड्रेस पहनी, जिसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप भी किया। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने हेअर को भी ओपन किया, जिसकी वजह से वे काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

लोगों ने दिशा पटानी को किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में लोगों ने दिशा पटानी को ट्रोल करना शुरु कर दिया। इस तस्वीर पर कई यूजर्स ने कमेंट करके पूछा कि दीदी को ठंड नहीं लगती क्या? दरअसल, इन दिनों देश में भीषण ठंड पड़ रही है, जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कत हो रही है, लेकिन ऐसे में दिशा पटानी का ये लुक लोगों को रास नहीं आया। हालांकि, उनकी खूबसूरती की तारीफ हर किसी ने की, लेकिन उनके ड्रेस पर कमेंट करना कोई नहीं भूला।

आदित्य रॉय के साथ आएंगी नज़र

इन दिनों दिशा पटानी आदित्य रॉय के साथ बिजी बिजी नज़र आ रही हैं। हाल ही में दोनों का फोटोशूट भी वायरल हुआ था। बता दें कि दोनों फिल्म मलंग में एक साथ नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे के साथ टाइम भी स्पेंड कर रहे हैं। मतलब साफ है कि दिशा पटानी का फोकस इन दिनों अपनी फिल्म मलंग पर ज्यादा है, जिसे हिट बनाने के लिए वे खूब प्रमोशन भी कर रही हैं और जमकर फैंस पर कहर बरपा रही हैं।

Back to top button
?>