बॉलीवुड

फ्लाइट में सफर के दौरान सोनम कपूर के साथ हुआ हैरान कर देने वाला वाक्या, कहा- अब कभी नहीं जाउंगी

बॉलीवुड में कई सारी मशहूर अभिनेत्रियां हैं जिनमें सोनम कपूर का नाम भी आता है। हालांकि सोनम पिछले काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही है, लेकिन फिर भी ये किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर आ जाती हैं। अभी बीते वर्ष ही सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी, सोनम की शादी भी काफी ज्यादा चर्चा में रही। वैसे सोनम आजकल अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं।

ये है पूरा मामला

वैसे आपको बताते चलें कि सोनम कपूर इन दिनों अपने पति के साथ थोड़ा क्‍वालिटी टाइम बिता रही हैं और तो और कई सारी जगहों पर वो लगातार ट्रेवल भी करती नजर आ रही हैं। पर इसी बीच उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसे जानकर हर कोई हैरान है। जी हां, क्योंकि इस ट्रेवलिंग के दौरान ब्रिटिश एयरवेज ने सोनम कपूर का बैग खो दिया जिसकी वजह से वो बहुत ही ज्यादा परेशान हो गई। दरअसल, हुआ यूं कि इस बार सोनम ने अब ब्रिटिश ऐयरवेज से ट्रेवल न करने का फैसला कर लिया था पर उनके साथ जो हुआ वो उन्होंने सोचा भी नही था। इस घटना की जानकारी खुद सोनम ने ट्वीट कर बताया। वैसे यह भी सच है कि सोनम के इस ट्वीट के तुरंत बाद ब्रिटिश ऐयरवेज ने उनसे माफी भी मांग ली है।

खोया सामान से भरा बैग

हुआ यूं कि सोनम का बैग ब्रिटिश ऐयरवेज ने खो दिया और खास बात तो यह है कि ये घटना इस महीने में दूसरी बार हुई है, जिसकी वजह से सोनम काफी नाराज हो गईं। उन्होंने तुरंत ही ट्वीट किया, ‘इस महीने में ये तीसरी बार हो रहा है कि मैं ‘ब्रिटिश ऐयरवेज’ से यात्रा कर रही हूं और ये दूसरी बार है जब मेरा बैग खो गया है। मुझे लगता है कि मुझे शिक्षा मिल चुकी है। अब मैं ब्रिटिश ऐयरवेज से कभी यात्रा नहीं करूंगी’।

लेकिन गौर करने वाली बात तो ये है कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले यूजर्स को ट्रोल करने का बहाना मिल गया। अब भाई किया भी क्या जा सकता है? क्योंकि कुछ लोग सोशल मीडिया का प्रयोग ट्रोल करने के लिए ही करते हैं। तभी तो जबसे सोनम कपूर ने अपने बैग्स खोने की जानकारी साझा की है, लोगों को जैसे उन्हें ट्रोल करने का बहाना मिल गया है। सोनम कपूर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘काश, सामान को नहीं आपको गायब कर देते’। यही नहीं दूसरे एक शख्स ने एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का डायलॉग लिखा, ‘इनके स्ट्रगल वहां शुरू होते हैं जहां हमारे सपने पूरे होते हैं’।

ब्रिटिश ऐयरवेज ने मांगी माफी

इतना ही नही इसके तुरंत बाद ब्रिटिश ऐयरवेज ने तुरंत सोनम से माफी मांगी और आनन फानन में इस पूरे मामले पर कार्यवाई करने की बात भी कही। वैसे भले ही ब्रिटिश एयरवेज ने इस गलती को स्वीकार कर लिया हो लेकिन इतनी हाई पेमेंट लेने के बावजूद यात्रियों को असुविधा हो तो क्या फायदा ऐसी सुविधा का। वैसे एक बार इसी तरह की परेशानी बॉलीवुड की दबंग कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को भी झेलना पड़ा था। दरअसल, सोनाक्षी का बैग इंडीगो ऐयरवेज से यात्रा के दौरान टूट गया और इसकी तस्‍वीर सोनाक्षी ने ट्विटर पर शेयर की थी।

पढ़ें- आनंद आहूजा नहीं बल्कि ये शख्स था सोनम कपूर का पहला प्यार, करना चाहती थीं शादी लेकिन…

Back to top button