बॉलीवुड

बेटी के गुजर जाने के बाद दामाद ने खोली मौसमी चटर्जी की पोल, कहा- वह अपनी बेटी का चेहरा तक..

हाल ही में मौसमी चटर्जी की बेटी पायल का निधन हुआ है. मौसमी चटर्जी 70 के दशक की बेहतरीन हीरोइन थीं. पायल पिछले कुछ सालों से बीमार चल रही थीं और कोमा में थी. उनका साल 2017 से इलाज चल रहा था. पायल जुवेनाइल डायबिटीज से पीड़ित थीं, जिसके चलते उनका निधन हो गया. पिछले साल नवंबर में मौसमी ने अपने दामाद पर कई हैरान कर देने वाले गंभीर आरोप लगाए थे. मौसमी के इन आरोपों को सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. साथ ही मौसमी चटर्जी ने अपने दामाद और उनके घरवालों पर केस भी किया था.

मौसमी ने अपनी बेटी पायल की शादी साल 2010 में बिजनेसमैन डिकी सिन्हा से की थी. मौसमी के पति जयंत, बेटी पायल और दामाद डिकी एक ही कंपनी के डायरेक्टर थे. साल 2016 से तीनों के बीच विवाद शुरू हुआ और धीरे-धीरे इनके बीच दूरियां आ गयी. हाल ही में मौसमी ने अपने दामाद डिकी पर आरोप लगाया था कि वह और उनका परिवार उन्हें अपनी बेटी पायल से मिलने नहीं देते थे और न ही उसकी देखभाल करने देते थे. बता दें, बीते दिनों मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में पायल ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

दामाद ने लगाये मौसमी पर आरोप

ऐसे में अब डिकी ने अपना पक्ष रखा है. डिकी ने मौसमी को लेकर कुछ ऐसी बातें कही हैं जो वाकई हैरान कर देने वाली हैं. डिकी ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में मौसमी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, “मुझे मेरी पत्नी से कोई समस्या नहीं थी. मेरी पत्नी आखिरी सांस तक मेरे साथ थी. मुझ पर जो लापरवाही का इल्जाम लगाकर केस किया गया था वो भी मैंने जीत लिया था. मौसमी चटर्जी ने मेरी पत्नी की मौत के बाद उसका चेहरा तक नहीं देखा. वो उसके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुईं”.

कहा- बीमारी को बनाया मुद्दा

आगे डिकी ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, “’पायल के पिता और उनकी बहन मेघा जरूर अंतिम संस्कार में आए थे. मौसमी चटर्जी ने पायल की बीमारी का मुद्दा बना दिया था. जबकि पायल की देखभाल को लेकर कुछ सेलेब ने मेरी प्रशंसा भी की थी. मौसमी की तरफ से ही लड़ाई शुरू हुई जो सार्वजनिक हो गई”. डिकी ने यह भी बताया कि पिछले दो महीनों में ही पायल की तबियत ज्यादा खराब हुई थी.

उन्होंने कहा, “पिछले 2 महीनों से पायल अस्पताल में थी लेकिन मौसमी सिर्फ 5-5 मिनट के लिए केवल 5 बार अस्पताल आईं. मेरे पास सबूतों की रिकॉर्डिंग है. मैंने उन्हें कभी भी पायल को देखने से मना नहीं किया था”.

गौरतलब है कि मौसमी ने डिकी पर लापरवाही का भी आरोप लगाया था. खैर, डिकी का बयान तो कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है, ऐसे में असलियत केवल मौसमी चटर्जी और डिकी के घरवालों को ही पता है. बता दें, डिकी ने ये इंटरव्यू स्पॉटबॉय को दिया था.

पढ़ें- कभी बॉलीवुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेस में शुमार थी मौसमी चटर्जी, 71 की उम्र में हो गया ऐसा हाल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button