बॉलीवुड

75 किलो के सलमान खान को गोद में उठाने लगी सोनाक्षी सिन्हा, देखिए फिर क्या हुआ

बॉलीवुड में इन दिनों सिर्फ एक ही सितारा हैं जिसका स्टारडम आसमान छूता हैं. इसके नाम से ही सिनेमाघरों में टिकट्स बिक जाती हैं. फिर वो फिल्म अच्छी हो या बुरी यदि भाईजान उसमे हैं तो फैंस थिएटर तक जरूर जाते हैं. अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हम यहाँ सलमान खान की बात कर रहे हैं. सलमान खान की ‘दबंग 3’ फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं. इस फिल्म को लेकर दर्शकों की मिली जुली प्रतिर्कियाएं आ रही हैं. वैसे इन दोनों CAA प्रोटेस्ट के चलते भी भाईजान की फिल्म को उतनी दमदार ओपनिंग नहीं मिली जितनी उन्हें उम्मीद थी. हालाँकि पहले वीकेंड में सलमान की फिल्म 73 करोड़ रूपए की कमाई करने में सफल रही हैं. अर्थात आने वाले समय में ये बहुत जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. कई लोगो का मानना हैं कि वर्तमान में जो देशभर में विरोध चल रहा हैं यदि वो वाले हालात ना होते तो भाई की फिल्म को और अच्छा रिस्पोंस मिल सकता था.

खैर इन सब बातों के बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान और उनकी दबंग सीरिज की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस फोटो में आश्चर्यजनक रूप से सोनाक्षी सलमान को अपनी गोद में उठाते हुए नज़र आती हैं. सलमान एक काफी हट्टे कट्टे और तगड़े इंसान हैं. भाई की बॉडी भी गज़ब की हैं. ऐसे में एक लड़की के लिए सलमान को गोद में उठाना बहुत मुश्किल वाला काम हैं. हालाँकि हमारी सोनाक्षी सिन्हा ने भी बता दिया कि दबंगई के मामले में वो भी सलमान से कम नहीं हैं. वे बड़े आराम से सलमान को अपनी गोद में उठा लेती हैं.

जैसा किआप तस्वीरों में देख ही सकते हैं. पहली तस्वीर में सोनाक्षी सलमान को उठाने की कोशिश करती नजर आती हैं. इस दौरान सलमान के चेहरे पर कोई हावभाव नहीं रहते हैं. हालाँकि जैसे ही दूसरी तस्वीर में सोनाक्षी सलमान को गोद में उठाने में कामयाब हो जाती हैं तो सलमान खान भी हैरान नजर आते हैं. जानकारी के अनुसार सलमान सोनाक्षी की ये फोटो दबंग 3 के बिहाइंड द सीन की हैं. अब ये फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी वायरल हो रही हैं. दर्शकों को सोनाक्षी का ये अंदाज़ बड़ा पसंद आ रहा हैं. बता दे कि सोनाक्षी जिम में काफी समय बिताती हैं. इस वजह से भी वो सलमान को उठाने में कामयाब रही.

गौरतलब हैं कि सोनाक्षी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी दबंग फिल्म से ही किया था. इस फिल्म की हर कड़ी में वे इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे की पत्नी रज्जो का किरदार निभा रही हैं. सलमान सोनाक्षी की दबंग सीरिज के हर पार्ट बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुए थे. इस फिल्म में एक्टर महेश मांजेकर की बेटी साई मांजेकर ने डेब्यू भी किया हैं. फिल्म का मुन्ना बदनाम हुआ गाना भी दर्शकों को बड़ा पसंद आ रहा हैं. इस बार दबंग 3 में विलेन साउथ फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप बने हैं.

आप लोगो को दबंग 3 कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए. वैसे क्या सोनाक्षी की तरह आप भी सलमान खान को गोद में उठा सकते हैं?

Back to top button