विशेष

2019 में सेक्विन साड़ी के क्रेज से बच नहीं पाई हसीनाएं, करीना से लेकर तारा तक का दिखा जलवा

कहते हैं कि महिलाओं की असली खूबसूरती साड़ी में ही निखर कर आती है. साड़ी हिंदुस्तानी महिला की पहचान होती है. एक लड़की साड़ी में जितनी खूबसूरत दिखती है उतनी खूबसूरत वह अन्य किसी परिधान में नहीं दिखती. साड़ी पहनने की परंपरा बहुत पुरानी है. हां, समय के साथ-साथ साड़ी पहनने का स्टाइल जरूर बदल गया है. बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखती हैं. कई मशहूर अभिनेत्रियां फिल्मों में साड़ी पहनकर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.

2019 कुछ ही दिनों में खत्म हो जाएगा और इस साल मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन की गयी सेक्विन शिमरी साड़ियां काफी ट्रेंड में रही. करीना कपूर, तारा सुतारिया से लेकर नुसरत भरूच ने खास मौकों पर इन साड़ियों को पहनना पसंद किया. चलिए एक नजर डालते हैं इस साल किस अभिनेत्री के लुक में सेक्विन साड़ियों ने चार चांद लगा दिए.

करीना कपूर खान

करीना ने ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन रोज पिंक कलर की शिमरी साड़ी पहनी थी. गोल्डन कलर के ब्रालेट के साथ इस साड़ी में करीना बहुत खूबसूरत दिख रही थीं.

कृति सैनन

मुंबई में गणेश उत्सव के दौरान कृति ने मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई साड़ी पहनी थी. आइवरी कलर की साड़ी में कृति की खूबसूरती देखते ही बन रही थी. फैंस ने भी कृति के इस लुक की काफी तारीफें की थी.

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर भी सेक्विन शिमरी साड़ी के ट्रेंड से बच नहीं पायीं. कुछ दिनों पहले उन्होंने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन पर्पल रंग की शिमरी साड़ी पहनी थी, जिसकी तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर की थी.

तारा सुतारिया

दिवाली पार्टी के दौरान तारा ने मैटेलिक सिल्वर रंग की सेक्विन साड़ी पहनी थी, जिसमें वह किसी पटाखा से कम नही दिख रही थीं. तारा का ये लुक काफी चर्चा में रहा था.

करिश्मा कपूर

लैक्मे फैशन वीक पर करिश्मा ने मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन काले रंग की सेक्विन साड़ी पहनी थी. लो बन और न्यूड लिपस्टिक करिश्मा के लुक के साथ परफेक्ट जा रहे थे.

जैकलीन फ़र्नांडिस

इसके अलावा जैकलीन फ़र्नांडिस भी सेक्विन साड़ी के क्रेज से बच नहीं पायीं. हाल ही में जैकलीन ने एक फोटोशूट के दौरान मनीष मल्होत्रा की डिज़ाइन की हुई येलो कलर की सेक्विन साड़ी पहनी थी. उन्होंने लहंगा स्टाइल में इस साड़ी को कैरी किया था.

भूमि पेडनेकर

हाल ही में भूमि पेडनेकर ने भी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन लाइम येलो कलर की सेक्विन साड़ी पहनी थी. फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के प्रमोशन के दौरान भूमि ने ये साड़ी पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

पढ़ें- करिश्मा कपूर से अफेयर से लेकर काजोल से शादी टूटने की नौबत तक, जानिए अजय देवगन के 5 राज़

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button