बॉलीवुड

‘तारक मेहता’ की रिपोर्टर ने दिखाई लाडले बेटे की पहली झलक, वायरल हुई तस्वीरे

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से लोगों के बीच बना हुआ है। लोग इस शो को बड़े चांव से देखते हैं और टीवी के इतिहास में ये शो सबसे लंबा चलने वाला बन चुका है, लेकिन इसकी लोकप्रियता में बिल्कुल भी कमी नहीं देखने को मिली है। इस शो की कहानी जितनी ज्यादा दिलचस्प है, उतने ही ज्यादा इसके किरदार, जिसकी वजह से लोग इसे खूब पसंद करते हैं। इसी सीरियल में रीटा रिपोर्टर का किरदार एक्ट्रेस प्रिया आहूजा निभा रही हैं, जिन्होंने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है।

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा फिलहाल शो से दूरी बनाए हुए हैं, क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि प्रिया आहूजा ने अपने प्रेगनेंसी टाइम को भी बहुत ज्यादा एज्वॉय किया था, जिसकी खूब तस्वीरें शेयर की थी। ऐसे में अब जब उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया, तो उसकी तस्वीर भी शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने फटाक से अपने लाडले बेटे की पहली झलक पूरी दुनिया को दिखा दी।

सामने आई रीटा रिपोर्टर के बेटे की पहली झलक

घर घर में रीटा रिपोर्टर के नाम से फेमस प्रिया आहूजा ने हाल ही में अपने बेटे की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों में प्रिया आहूजा अपने बेटे को निहारती हुई नज़र आ रही हैं। बता दें कि किसी भी महिला के लिए मां बनना एक बड़ा सुख होता है, जिसको इस समय बहुत अच्छे से प्रिया आहूजा फील कर रही हैं और उनकी ये तस्वीरें उनकी ममता को बयां कर रही हैं। इतना ही नहीं, प्रिया आहूजा की नज़रें बिल्कुल अपने बेटे को निहारती हुई नज़र आ रही है।

शादी के 7 साल बाद मां बनी रीटा रिपोर्टर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा ने साल 2011 में शादी रचा ली थी, जिसके बाद अब जाकर उन्होंने पहले बच्चे को जन्म दिया। बता दें कि प्रिया आहूजा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा के साथ ही शादी कर ली है, जिसके बाद से दोनों के बीच समय समय पर भरपूर प्यार देखने को मिलता है, ऐसे में अब दोनों के पास एक बेबी भी आ गया है, जिसकी वजह से दोनों बहुत ही ज्यादा खुश हैं।

एक दूसरे से बहुत करते हैं प्यार

प्रिया आहूजा ने भले ही अपने बच्चे के साथ अपनी तस्वीर शेयर की हो, लेकिन उनके पति ने भी अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मां की बाहें हमेशा दूसरों की बाहें से ज्यादा सहज होती है। बता दें कि दोनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने से बिल्कुल नहीं चूकते हैं और एक दूसरे के साथ जमकर टाइम स्पेंड करते हैं। मतलब साफ है कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हुए हैं और इसीलिए दोनों ने अपने पहले बच्चे की प्लानिंग शादी के 7 सालों बाद की, ताकि वे अपनी मैरिड लाइफ भी अच्छे से जी सके।

Back to top button