बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अक्षय और करिश्मा का पहला फोटोशूट, लग रही थी बाप-बेटी की जोड़ी

फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों की तो कोई कमी नहीं है मगर उनमें से भी कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने आज की तारीख में वो मुकाम हासिल कर लिया है जहां तक पहुंच पाना हर किसी के लिए आसान नहीं होता. असल में हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार की जो आज सफलता के शिखर पर विराजमान हैं. आपको ये भी बता दें कि अक्षय आज जो भी कुछ हैं उसके पीछे उनका कड़ा संघर्ष है, क्योंकि सफलता का स्वाद चखने के लिए हर किसी को जीवन में कई खट्टे अनुभवों से गुजरना पड़ता है. खैर, आज हम आपको अक्षय से जुड़ी कुछ मजेदार बातें बताने जा रहे हैं और ये बात उन दिनों की है जब अक्षय करिश्मा कपूर के साथ सौगंध फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

आपको ये भी बता दें कि यह पहली दफा था जब अक्षय और करिश्मा की जोड़ी बड़े पर्दे पर आ रही थी. अब आप सोच रहे होंगे कि भला इसमें कौन सी खास बात हो सकती है तो आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए करिश्मा ने शूटिंग तो की थी मगर बाद में किन्ही कारणों की वजह से उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया और उनकी जगह पर अक्षय कुमार के अपोजिट अभिनेत्री शांतिप्रिय को लिया गया. उस वक़्त निश्चित रूप से करिश्मा को इस फिल्म के हाथ से निकल जाने का मलाल तो हुआ ही होगा क्योंकि उन दिनों अक्षय कुमार का करियर भी रफ़्तार पकड़ चुका था. ऐसे में किसी भी अभिनेत्री के हाथ से स्टार के साथ काम करने का मौका निकलना काफी अफ़सोसजनक हो सकता है.

लग रही थी बाप-बेटी की जोड़ी

हालांकि, बाद में करिश्मा के फिल्म से बाहर होने की वजह भी सामने आई और वो वजह ये थी कि अक्षय के अपोजिट में करिश्मा फिट नहीं हो पा रही थीं. ऐसा बताया जा रहा था कि इनकी जोड़ी हीरो और हिरोइन कम बाप बेटी की जोड़ी ज्यादा लग रही थी और इसी वजह से करिश्मा कपूर को शांतिप्रिय से रिप्लेस कर लिया गया. वैसे तो ये मामला वर्षों पुराना है मगर अभी हाल ही में इस फिल्म के लिए अक्षय और करिश्मा द्वारा कराये गए फोटोशूट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रही है. अब सोशल मीडिया भी ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहां पर किसी भी बात को लोकप्रिय होने में ज्यादा वक़्त नहीं लगता.

आज की तारीख में फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बड़े सितारे के रूप में अपनी पहचान बना चुके अक्षय कुमार और फिलहाल फिल्मों से दूरी बना चुकी लोलो यानि कि करिश्मा कपूर, जो कि सफलता के कई झंडे गाड़ चुकी हैं, उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद आप खुद भी कहेंगे कि इन दोनों की जोड़ी हीरो हिरोइन के लिहाज से जरा भी फिट नहीं है. मगर हां, इसमें कोई दो राय नही है कि दोनों की जोड़ी बेहद ही ज्यादा प्यारी लग रही है. इनकी जोड़ी पर फैंस भी खूब प्यारे-प्यारे कमेंट्स दे रहे हैं और दें भी क्यों ना, ये दोनों ही कलाकार फिल्म इंडस्ट्री के सबसे नामी सितारे जो ठहरे.

पढ़ें- 20 साल के करियर में पहली बार अक्षय खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘करण जौहर की पार्टी में जाने..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button