बॉलीवुड

खाट पर लेटकर मोनालिसा ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा दिलकश अंदाज

फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टेलीविजन की दुनिया तक छाने वाली मोनालिसा किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मोनालिसा का नाम ही उनके फैंस के लिए काफी होता है। जी हां, सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी मोनालिसा की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं और अब वे युवाओं के बीच काफी ट्रेंड हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, उनका क्रेज भोजपुरी फिल्मों में भी गजब का है और अब तो वे नेशनल टीवी पर भी खूब शोज करती हुई नज़र आ रही हैं। इसी कड़ी में उनका एक लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो नज़र में मोनालिसा डायन का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में राज करने लगी हैं। इस शो में हर किसी ने मोनालिसा के किरदार को काफी पसंद किया। दरअसल, इस शो में भले ही उन्होंने एक नेगेटिव रोल निभाया हो, लेकिन वे लोगों के दिल में एक हीरोईन की तरह ही रहती हैं। मतलब साफ है कि इस शो से उनकी लोकप्रियता बढ़ी है और एक बार फिर से उनका जादू लोगों पर चलने लगा है, जिसकी वजह से अब अपने फैंस के लिए ढेर सारी तस्वीरें शेयर करती हुई नज़र आती हैं।

खाट पर लेटकर मोनालिसा ने दिया पोज

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में मोनालिसा खाट पर लेटी हुई नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनका अलग ही अंदाज लोगों को देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से इन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि रेड साड़ी में मोनालिसा अपने फैंस पर न सिर्फ कहर बरपा रही हैं, बल्कि उन्हें अपना दीवाना भी बना रही हैं। इतना ही नहीं, हर कोई उनकी इन तस्वीरों को बार बार देखने को मजबूर हो रहा है, क्योंकि वे इसमें बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

रेड साड़ी में कातिलाना अंदाज

वायरल हुई तस्वीरों में मोनालिसा रेड कलर की साड़ी में नज़र आ रही हैं। इस दौरान अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है। साथ ही उनके माथे की बिंदी तो लोगों पर कहर बरपा रही है। गौरतलब है कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों का एक प्रमुख चेहरा है, जिसकी वजह से इनकी फैन फॉलोइंग बिहार से लेकर पूरे देश में हैं और लोग इनकी फोटोज और वीडियो देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं, जिसकी वजह से इनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

पवन सिंह के साथ खूब पसंद की जाती हैं मोनालिसा

भोजपुरी फिल्मों की बात करें तो लोगों को उनकी पवन सिंह के साथ पसंद आती है, जिसकी वजह से दोनों की जोड़ी बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है। बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी में कई फिल्में की है, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है। इसके अलावा वे फिलहाल, स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो नज़र में लीड रोल निभा रही है, जिसमें वे एक डायन बनी हुई है, जो लोगों से बदला लेती हुई नज़र आती है। इस रोल में मोनालिसा को खूब पसंद किया जा रहा है।

Back to top button