बॉलीवुड

टीवी इंडस्ट्री के इन 8 एक्टर्स पर फिदा हैं लड़कियां, लुक्स में देते हैं बॉलीवुड हीरो को भी मात

बॉलीवुड में तो हैंडसम हीरो की कमी नहीं है लेकिन बात करें छोटे पर्दे की तो यहां पर भी एक से बढ़कर एक हैंडसम एक्टर मौजूद हैं. छोटे पर्दे पर भी कुछ ऐसे एक्टर हैं जिनकी फैन फॉलोइंग किसी हीरो से कम नहीं है. इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री के कुछ ऐसे एक्टर्स से मिलवाने जा रहे हैं जिन्हें छोटे पर्दे का शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन माना जाता है. इन्हें एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स में भी महारथ हासिल है. कौन है वो एक्टर्स आईये जानते हैं.

हर्षद चोपड़ा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है एक्टर हर्षद चोपड़ा का. हर्षद ने साल 2006 में सीरियल ‘ममता’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें उन्होंने करण श्रीवास्तव की भूमिका निभाई थी. इसके बाद वह लेफ्ट राइट लेफ्ट में अली की भूमिका में नजर आये और बाद में अंबर धरा में भी दिखाई दिए.

शरद मल्होत्रा

इसके बाद नंबर आता है टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का. शरद मल्होत्रा ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ सीरियल से मशहूर हुए थे. इसके बाद वह कई टीवी शोज में नजर आये. हाल ही में उन्होंने रिप्सी भाटिया से शादी की है.

बरुन सोबती

इसके बाद हम बात करेंगे एक्टर बरुन सोबती की. इन्होंने साल 2009 में स्टार प्लस के सीरियल ‘श्रद्धा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. बरुन भी दिखने में बेहद हैंडसम हैं और इनका नाम टीवी के सबसे गुड लुकिंग एक्टर्स में शुमार होता है.

अरिजीत तनेजा

अरिजीत तनेजा एक भारतीय टेलीविज़न एक्टर हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत चैनल V के पॉपुलर शो ‘द सीरियल’ से की थी. ये MTV के रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 6’ के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं. अरिजीत दिखने में बहुत हैंडसम हैं.

गौतम रोड़े

अब हम बात करेंगे टीवी एक्टर और होस्ट गौतम रोड़े की. गौतम अब तक कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं. वह ‘बा बहु और बेबी’, ‘लकी’, ‘सरस्वतीचंद्र’ जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं. गौतम बॉलीवुड फिल्मों में भी छोटे-मोटे रोल कर चुके हैं. गौतम के गुड लुक्स की लड़कियां दीवानी हैं.

रजत टोकस

इस लिस्ट में अगला नाम आता है सीरियल ‘जोधा अकबर’ में अकबर की भूमिका निभाने वाले एक्टर रजत टोकस का. वह स्टार प्लस के फेमस शो ‘पृथ्वीराज चौहान’ में भी नजर आ चुके हैं. रजत ने बहुत ही छोटी उम्र में सफलता की उंचाईयों को छू लिया था और आज उनका नाम टीवी के सबसे हैंडसम एक्टर्स में शामिल होता है.

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ के गुड लुक्स पर दुनियाभर की लड़कियां फिदा हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में सीरियल ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से की थी. इसके बाद वह कई अन्य टीवी शोज में भी नजर आये. फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इन दिनों सिद्धार्थ बिग बॉस 13 में नजर आ रहे हैं.

करण कुंद्रा

अब इस लिस्ट में अगला नंबर आता है एक्टर करण कुंद्रा का. करण कुंद्रा अब तक कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. वह एकता कपूर के शो ‘कितनी मोहब्बत है’ से लोगों के नजरों में आये थे. करण एमटीवी पर आने वाले शो ‘लव स्कूल’ के होस्ट भी हैं.

पढ़ें- Video: शहनाज़-हिमांशी की दुश्मनी ने लिया गंदा मोड़, हाथापाई तक आई बात, बोली ‘मुंह तोड़ दूंगी’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button