बॉलीवुड

Video: शहनाज़-हिमांशी की दुश्मनी ने लिया गंदा मोड़, हाथापाई तक आई बात, बोली ‘मुंह तोड़ दूंगी’

बिग बॉस 13 इस बार दर्शकों का हद से ज्यादा ही मनोरंजन कर रहा हैं. इसकी एक वजह ये भी हैं कि इस बार के सीजन में आए घर के सभी सदस्य बहुत लड़ाई झगड़ा करते हैं. अभी हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम का झगड़ा मीडिया की सुर्खियाँ बना हुआ था. लेकिन अब शहनाज़ गिल और हिमांशी खुराना कि दुश्मनी ने नया मोड़ ले लिया हैं. शहनाज़ और हिमांशी एक दुसरे की पक्की वाली दुश्मन हैं ये बात सभी लोग पहले से जानते हैं. इन दोनों का घर के बाहर से ही पंगा हो रखा था. हिमांशी को बिग बॉस में आए अभी दो ही हफ्ते हुए हैं. इन दो सप्ताह में हिमांशी शहनाज़ को इग्नोर ही कर रही थी. वहीं शहनाज़ ने हिमांशी से कई बार बातचीत की कोशिश भी की लेकिन हिमांशी ने शहनाज़ को भाव नहीं दिया और उसे माफ़ भी नहीं किया.

इस बीच शहनाज़ और हिमांशी दोनों ही एक दुसरे से कोई पंगा नहीं ले रहे थे. ये अधिकतर अपने काम से काम रह रहे थे. पर लगता हैं अब इनकी दुश्मनी और भी ज्यादा खुलकर सामने आ रही हैं. दरअसल हाल ही में बिग बॉस ने आगामी एपिसोड का एक प्रोमो विडियो शेयर किया हैं. इस विडियो में हिमांशी और शहनाज़ एक दुसरे से खतरनाक तरीके से लड़ते हुए दिखाई दे रही हैं. आलम ये हैं कि दोनों का ये झगड़ा हाथापाई तक आ जाता हैं. विडियो में साफ़ दिखाई देता हैं कि हिमांशी शहनाज़ को धक्का दे देती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Ein se kuch ho nahi raha hai to sale thaka muki pae uthar aae hai [email protected] @iamhimanshikhurana @shefalijariwala

A post shared by Siddharth Shukla (@realsidharthsukhla) on


इस झगड़े की शुरुआत ‘शहनाज़ के स्वयंवर’ वाले टास्क के बाद हुई. इस टास्क की वजह से पहले से ही घर में काफी तनाव की स्थिति थी. उधर सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई के बाद घरवालों ने ये आरोप लगाया था कि हिमांशी और सिद्धार्थ ने असीम को सिर पर चढ़ाया हुआ हैं. दूसरी ओर शेफाली और हिमांशी का कहना हैं कि सना असीम और सिद्धार्थ के बीच आग लगाने का काम कर रही हैं. ये सब चीजें चल ही रही थी कि इस बीच हिमांशी और शहनाज़ की दुश्मनी बहुत गंदा मोड़ ले लेती हैं. ये दोनों पहली बार एक दुसरे के बारे में उल्टा सीधा बोलते नज़र आती हैं. हिमांशी शहनाज़ को ताना मारते हुए बोलती हैं कि ‘बाहर छोड़ दिया था ना तुम्हे?’ वहीं शहनाज़ हिमांशी को ये धमकी देते हुए नज़र आती हैं कि ‘मुंह तोड़ दूंगी तेरा’


इस प्रोमो विडियो को देख यही लग रहा हैं कि आने वाले दिनों में हमें हिमांशी और शहनाज़ की केट फाइट भी बहुत देखने को मिलेगी. हिमांशी के आने से पहले शहनाज़ घर में सबकी फेवरेट थी और अपनी क्यूट हरकतों से सबका मनोरंजन भी किया करती थी. हालाँकि जब से घर में हिमांशी की एंट्री हुई हैं शहनाज़ का व्यवहार बदल गया हैं. वो काफी डिस्टर्ब लग रही हैं. जानकारी के अनुसार शहनाज़ ने काफी समय पहले हिमांशी के गाने के बारे में उल्टा सीधा बोला था. साथ ही हिमांशी और उनके माता पिता को लेकर आपत्तिजनक कमेंट्स भी किये थे. बरहाल आप इस लड़ाई की झलक इस विडियो में देख सकते हैं.


वैसे आपकी फेवरेट कौन हैं शहनाज़ या हिमांशी?

Back to top button