बॉलीवुड

सामने आई नेहा और अंगद बेदी की बेटी ‘मेहर’ की पहली तस्वीर, दिखती हैं मां से भी ज्यादा क्यूट

नेहा धूपिया बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. बता दें कि नेहा ने पिछले साल मई महीने में अपने दो साल छोटे बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी की थी. शादी की तस्वीरों के आने तक किसी को कानोंकान खबर नहीं थी कि अंगद और नेहा ने शादी कर ली है. अपनी शादी की जानकारी खुद नेहा ने ट्वीट कर के दी थी. नेहा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, “मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला. मैंने आज अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर ली है”.

शादी के कुछ ही महीनों बाद नेहा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा. कहा जा रहा था कि नेहा शादी से पहले ही गर्भवती थीं. जब से नेहा की बेटी हुई है उन्होंने कभी भी अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. ऐसे में कई लोग नेहा की बेटी को देखने के लिए उत्सुक थे. हाल ही में अंगद के पिता बिशन सिंह बेदी ने अपनी पोती मेहर की पहली तस्वीर शेयर की है.

सामने आई मेहर की पहली तस्वीर

बीते दिनों मेहर एक साल की हो गयी हैं और उन्होंने अपना पहला जन्मदिन अमृतसर स्थित घर में सेलिब्रेट किया. इसी घर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें अंगद बेदी अपनी बेटी मेहर को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही एक तस्वीर में अंगद, नेहा और मेहर तीनों दिख रहे हैं. यह पहली बार है जब किसी तस्वीर में मेहर का चेहरा दिखा है वरना अब तक कपल अपनी बेटी का चेहरा मीडिया से छुपाते आया है. मेहर की तस्वीर देखकर फैंस बहुत खुश हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

मालदीव वेकेशन की तस्वीरें हुई थी वायरल

कुछ दिनों पहले नेहा अंगद के साथ मालदीव वेकेशन मनाने गयी थीं, जहां से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. इन तस्वीरों को नेहा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था, “Casually getting into the weekend and into the ocean”. शेयर की गयी तस्वीरों में नेहा पति अंगद के साथ काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रही थीं. फैंस को भी दोनों की ये तस्वीरें काफी पसंद आई थी.

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

हालांकि बॉलीवुड में नेहा ने ज्यादा काम तो नहीं किया लेकिन जिन फिल्मों में उन्होंने काम किया है लोगों से उन्हें सराहना ही मिली है. नेहा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘कयामत’ से की थी. इसके अलावा वह ‘गरम मसाला’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘चुपके चुपके’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’, ‘दे दना दन’, ‘हिंदी मीडियम’, ‘फंस गए रे ओबामा’, ‘तुम्हारी सुल्लू’, ‘करीब करीब सिंगल’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. वहीं, बात करें अंगद की तो वह पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं और ‘फालतू’, ‘उंगली’, ‘डिअर जिंदगी’, ‘पिंक’, ‘सूरमा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

पढ़ें- इस तरह उप्पस मोमेंट की शिकार हो गईं नेहा कक्कड़, स्टेज पर डांस करते हुए ड्रेस का हुआ ऐसा हाल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button