विशेष

कुछ इस तरह शिल्पा और राज ने मनाई अपनी 10वीं सालगिरह, जापान से शेयर किया ये क्यूट विडियो- देखें

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. शिल्पा बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह खूबसूरत होने के साथ-साथ फिटनेस फ्रीक भी हैं. 44 की उम्र में शिल्पा ने ऐसा फिगर मेन्टेन किया है जिसकी ख्वाइश हर लड़की रखती है. फिलहाल इन दिनों शिल्पा फिल्मों से दूर हैं लेकिन खबरें हैं कि वह जल्द ही बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं. आज शिल्पा की 10वीं सालगिरह है. आज ही के दिन यानी 22 नवंबर 2009 को उन्होंने राज कुंद्रा से शादी की थी. शादी की दसवीं सालगिरह को शिल्पा-राज जापान में सेलिब्रेट कर रहे हैं.

इस वेकेशन से शिल्पा ने एक बेहद ही क्यूट विडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, “मैं प्यार और ताज़ी हवा में रह रही हूं, बेशक. ये जगह बेहद खूबसूरत है बिलकुल एक पोस्टकार्ड की तरह. देख सकते हैं कि प्रकृति कितनी सुंदर है. क्योटो में काफी सुंदर रंग देखने को मिल रहे हैं. साथ ही एक किस भी मिल रहा है. हैप्पी एनिवर्सरी मेरे कुकी, राज कुंद्रा. और मैं आगे की गिनती नहीं करने वाली हूं”.

 

View this post on Instagram

 

Soaking in the Maldivian Sun and loving it.. ?If I had my way, would live here or the rest of my life ?? #beachbody #waterbaby #bikini #anniversary #9yrs #peace #gratitude #maldives #timelessmemories #sun

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on


वहीं, इस ख़ास मौके पर राज ने शिल्पा के लिए एक स्पेशल विडियो बनाया है जिसे शिल्पा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “ मैं एक वीडियो पोस्ट करने वाली थी जो मैंने बनाया था लेकिन जब मेरे पास मेरे पति का वीडियो आया तो उसके सामने वो बेकार हो गया. ये बहुत ही बेहतर वीडियो है. इसलिए मैं इसे पोस्ट कर रही हूं. राज कुंद्रा मेरे वीडियो, सरप्राइज और बाकी चीजें शायद अच्छी न हो लेकिन मेरा प्यार तुम्हारे साथ एकदम मेल खाता है”.


आगे शिल्पा ने लिखा, “तुमने हमेशा एक बेंच मार्क सेट किया है (सभी पुरुषों के लिए). क्या जिंदगी रही दोनों की साथ. लेकिन सबसे अच्छा इसमें ये था कि हमने मिलकर हर पल एंजॉय किया. क्योंकि हम दोनों ने एक-दूसरे को साथ में खड़ा पाया. मेरे कुकी, मेरे सोलमेट. तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया मुझे प्यार, इज्जत और शादी में हर वो चीज देने के लिए जो मेरे लिए बेहद खास रही. तुम मेरे लिए एक सपने की तरह हो जो सच में सच हुआ है”.


बता दें, बिज़नेस पार्टनर के तौर पर शिल्पा और राज की मुलाकात हुई थी और वहीं से दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हुआ. दोनों की पहली मुलाकात बिज़नेस मीटिंग के दौरान हुई थी. एक परफ्यूम ब्रांड के (एस-2) प्रमोशन में राज ने शिल्पा की मदद की थी. धीरे-धीरे दोनों कई इवेंट्स पर साथ नजर आने लगे जिसके बाद मीडिया में उनकी नजदीकियों की खबर आने लगी.


शादीशुदा होने के बावजूद राज शिल्पा के करीब आने लगे और 22 नवंबर 2009 को राज और शिल्पा ने शादी कर ली. शादी के बाद दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी हुआ जिनका नाम वियान कुंद्रा है. दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि राज ने अपनी पहली एनिवर्सरी पर शिल्पा को 50 करोड़ का अपार्टमेंट गिफ्ट किया था. जानकारी के लिए बता दें शिल्पा राज की दूसरी पत्नी हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम कविता था, जिनसे तलाक लेकर राज ने शिल्पा से शादी की थी.

पढ़ें- आंखों के नीचे काला निशान और सूजा हुआ चेहरा, अब ऐसी हो गई अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर की हालत

Show More
Back to top button