बॉलीवुड

इस तरह उप्पस मोमेंट की शिकार हो गईं नेहा कक्कड़, स्टेज पर डांस करते हुए ड्रेस का हुआ ऐसा हाल

बॉलीवुड की टॉप सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ सालों में ऐसे-ऐसे गाने आए जो चार्टबस्टर बन गए। अपने सिंगिंग के टैलेंट के आधार पर जिस शो से नेहा कक्कड़ रिजेक्ट हुई उसी में आज दूसरी बार जज बनकर इंडियन आइडल ढूंढ रही हैं। सोनी चैनल पर इंडियन आइडल का 11वां सीजन आ रहा है और ऐसे में शो की टीआरपी भी काफी अच्छी हो गई है। ऐसे में एक ऐपिसोड के दौरान इस तरह उप्पस मोमेंट की शिकार हो गईं नेहा कक्कड़, इस तरह इनकी ड्रेस के साथ लफड़ा हो गया।

इस तरह उप्पस मोमेंट की शिकार हो गईं नेहा कक्कड़

इंडियन आइडल सीजन 11 में हर बार की तरह इस बार भी एक से बढ़कर एक धुरंधर आए हैं। इस बार भी शो में विशाल ददलानी, अनु मलिक और नेहा कक्कड़ ही जज बने हैं। अभी तक शो में आए दर्जनों कंटेस्टेंट दर्शकों का मनोरंजन करते आए हैं और शो कई वजहों से चर्चा का विषय बना है। सोनी चैनल के ऑफिशियल अकाउंट से एक वीडियो शेयर हुआ है और इसमें सिंगर नेहा कक्कड़ शो में जैसे ही स्टेज पर पहुंचती हैं तो वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। वीडियो में नेहा कक्कड़ के होस्ट आदित्य नारायण को डांस चैलेंज भी देती नजर आईं। नेहा स्टेज पर पहुंचती हैं और दिलबर गाने पर सिजलिंग अंदाज में डांस करने लगती हैं और तभी आदित्य भी उनका अच्छे से साथ देने लगते हैं। इसी बीच आदित्य नेहा का हाथ पकड़ने की कोशिश करते हैं लेकिन नेहा की ड्रेस फंस जाती है और नेहा स्टेज पर नीचे गिर जाती हैं। इसके बाद आदित्य नेहा से माफी मांगने लगते हैं।

नेहा ने इस गाने को अपनी आवाज दी जबकि ये गाना नोरा फतेही के ऊपर फिल्माया गया था। सिंगर होने के नाते नेहा एक बेहतरीन डांसर भी हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव भी रहती हैं। सोशल मीडिया पर वे कई बार अपने ही गानों पर डांस करते हुए वीडियोज शेयर करती हैं। पिछले दिनों एक कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को मंच पर प्रपोज भी कर दिया था। कंटेस्टेंट ने नेहा के नाम का टैटू भी अपने हाथों में बनवाया था। फैन की ऐसी दीवानगी देखते हुए नेहा ने उन्हें गले लगाया लेकिन तभी इस कंटेस्टेंट ने नेहा के गाल पर किस कर लिया था और ऐसा होते ही नेहा तुरंत कंटेस्टेंट से दूर हो गईं। नेहा कक्कड़ अक्सर अपनी किसी ना किसी एक्टिविटी के कारण सुर्खियों में आती रहती हैं। नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल में कुछ समय तक गाना गाया लेकिन बाद में इन्हें अनु मलिक ने ही रिजैक्ट कर दिया था। इसके बाद नेहा ने अपने भाई के साथ मिलकर सोशल मीडिया का सहारा लिया और गाना शुरु किया बाद में इन्हें फिल्मों में चांस मिलने लगा था। आज इंडस्ट्री में नेहा कक्कड़ का अलग ही बोलबाला है और इन्हे हर दूसरी फिल्म में आइटम नंबर गाने के लिए अप्रोच किया जाता है।

Back to top button