बॉलीवुड

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पायीं शहनाज़, रोते-रोते बिग बॉस से लगाय ये गुहार

इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं, जिनमें से कुछ चले गए तो कुछ अभी भी बरक़रार हैं. हाल ही में वीकेंड के वॉर में घर के 3 कंटेस्टेंट देबोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई और शेफाली बग्गा घर से बेघर हुए थे और कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की घर में एंट्री हुई है. जी हां, घर में 6 लोगों की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है और वो 6 लोग हैं यू-ट्यूब सेंसेशन हिन्दुस्तानी भाऊ, भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, रॉबर्ट वाड्रा के जीजा तहसीन पूनावाला, कांटा लगा गर्ल शेफाली ज़रीवाला, एक्टर अरहान खान और पंजाबी सिंगर/एक्ट्रेस हिमांशी खुराना.

वहीं, शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में घर में एक ‘गोदाम’ टास्क हुआ था, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के अग्रेसिव बीहेवीयर के लिए उन्हें खुद बिग बॉस ने दो हफ़्तों के लिए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया है. वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल एक प्रोमो में दिख रहा है कि पिछले हफ्ते घर से बेघर हुईं देबोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई घर में एंट्री कर रही हैं. उनके घर में दोबारा आने से सिद्धार्थ शुक्ला नाखुश दिख रहे हैं.

शहनाज़ को नहीं बर्दाश्त हुई दूरियां

वहीं, बात करें पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज़ गिल की तो वह कहीं न कहीं बेहद कमजोर पड़ गयी हैं. शहनाज़ और सिद्धार्थ एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच दूरियां आ गयी हैं जिसे शहनाज़ बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं. कल रात के एपिसोड में दिखाया गया कि शहनाज़ कंफेशन रूम में बिग बॉस के सामने फूट-फूट कर रोती हैं. वहीं, शेफाली शहनाज़ को समझाती हैं कि जो लोग आपसे प्यार करते हैं उनका दिल कभी नहीं दुखाना चाहिए. इतना ही नहीं, जब बिग बॉस ने लिविंग एरिया में सबको बुलाया था तो वह आने से इनकार कर देती हैं.

बिग बॉस के सामने फूट-फूट कर रोईं

दरअसल, जब से हिमांशी खुराना की एंट्री बिग बॉस में हुई है तब से शहनाज़ के बर्ताव में काफी बदलाव आया है. शहनाज़ अपने ग्रुप से ही झगड़ रही हैं और उन्हें लगता है कि सब बदल गए हैं. लेकिन बिग बॉस के समझाने के बाद शहनाज़ थोड़ी शांत होती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए विडियो में शहनाज़ कंफेशन रूम में बिग बॉस से कहती हैं कि उनकी सबके साथ फीलिंग्स खत्म हो गयी हैं. लेकिन बिग बॉस और शेफाली के समझाने पर सना बिग बॉस से गुहार लगाती हैं कि वह सिद्धार्थ से बात करना चाहती हैं. जिसके जवाब में बिग बॉस कहते हैं कि सिद्धार्थ तो आपके साथ हमेशा थे, जिसे सुनकर शहनाज़ बुरी तरह रोने लगती हैं.

पढ़ें- Big Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की इस हरकत पर बुरी तरह भड़के बिग बॉस, किया घर से बेघर

पढ़ें- Big Boss: आखिरकार खुल ही गया शहनाज और हिमांशी की दुश्मनी का राज, वायरल हुआ ये वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button