बॉलीवुड

Big Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की इस हरकत पर बुरी तरह भड़के बिग बॉस, किया घर से बेघर

बिग बॉस 13 सीजन शुरू हो गया है. यह सीजन शुरू होते ही विवादों में घिर गया है. इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. किसी को यह शो पसंद आ रहा है तो कुछ लोग शो बंद करने की मांग कर रहे हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं, जिनमें से कुछ चले गए तो कुछ अभी भी बरक़रार हैं. वहीं बात करें शो के कंटेस्टेंट्स की तो वह अपना गेम बखूबी खेल रहे हैं. कुछ दिन घर में बिताने के बाद उन्हें भी घर में टिके रहने का फार्मूला समझ में आ गया है. इस बार के सीजन में बहुत कुछ नया है. प्रतिभागियों के लिए नियम-कानून से लेकर उनका रहन-सहन सब कुछ अलग है.’

घर में हुई है 6 वाइल्ड कार्ड एंट्री

Big Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री से बदला घर का माहौल, ये सदस्य बना बिग बॉस का पहला कप्तान

हाल ही में वीकेंड के वॉर में घर के 3 कंटेस्टेंट देबोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई और शेफाली बग्गा घर से बेघर हुए हैं और कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की घर में एंट्री हुई है. जी हां, घर में 6 लोगों की धमाकेदार एंट्री हो चुकी है और वो 6 लोग हैं यू-ट्यूब सेंसेशन हिन्दुस्तानी भाऊ, भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, रॉबर्ट वाड्रा के जीजा तहसीन पूनावाला, कांटा लगा गर्ल शेफाली ज़रीवाला, एक्टर  अरहान खान और पंजाबी सिंगर/एक्ट्रेस हिमांशी खुराना.

रश्मि और देबोलीना शो के सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट बताये जा रहे थे ऐसे में दर्शकों को उनके जाने से झटका लगा है. लेकिन अंदरुनी सूत्रों की मानें तो ये बिग बॉस का नया गेम है. खबरें आ रही हैं कि 3 नहीं बल्कि एक कंटेस्टेंट ही घर से बाहर हुआ है और 2 को सीक्रेट रूम में रखा गया है. जी हां, कहा जा रहा है कि शेफाली बग्गा घर से बाहर हुई हैं और रश्मि-देबोलीना को सीक्रेट रूम में रखा गया है.

सिद्धार्थ शुक्ला हुए घर से बेघर

वहीं, शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन इस बार जो खबर आई है वह वाकई चौंकाने वाली है. खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को खुद बिग बॉस ने घर से बेघर कर दिया है. दरअसल, बिग बॉस के फर्स्ट फिनाले के बाद घर के 6 सदस्य शहनाज़, सिद्धार्थ, शेफाली, तहसीन, आसिम, पारस और अरहान नॉमिनेट हुए थे. चूंकि आरती कप्तान हैं और विशेषाधिकार का इस्तेमाल करते हुए आरती ने आसिम को बचा लिया. मंगलवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में बिग बॉस का घर एक बार फिर लड़ाई के अड्डे में तब्दील होने जा रहा है, जिसका सीधा असर सिद्धार्थ शुक्ला पर पड़ने वाला है.

इस बार बिग बॉस घरवालों को एक ऐसा टास्क देंगे जिसमें घर के अधिकतर कंटेस्टेंट अपना आपा खो देंगे. दरअसल, बिग बॉस का एक प्रोमो जारी हुआ है जिसमें इस टास्क की झलक देखने को मिल रही है. इसी क्लिप में दिखाया जा रहा है कि टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला इतने भड़क जाएंगे कि गुस्से में हिंसा पर उतारू हो जाएंगे. प्रोमो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ की इस हरकत की वजह से बिग बॉस बहुत नाराज़ होते हैं और उन्हें घर से बाहर निकाल देते हैं. अगर सच में ऐसा होता है तो सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगने वाला है क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के सबसे प्रबल दावेदारों में से एक हैं.

पढ़ें- अमिताभ का ‘केबीसी 11’ और सलमान का ‘बिग बॉस 13’ हुआ टॉप 5 TRP लिस्ट से बाहर, नंबर 1 पर है ये शो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button