बॉलीवुड

सलमान खान ने छोड़ा बिग बॉस, आग बबूला होते हुए कहा- ‘किसी और को ले आओ…’

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर विवादित शो बिग बॉस में अक्सर कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। हर एपिसोड में दर्शकों के लिए नई कहानी तैयार रहती है, जिसकी वजह से उनका मनोरंजन भी होता है। इसी सिलसिले में बिग बॉस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक नया ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को देखने वालों के पैरों तले ज़मीन खिसक जा रही है। जी हां, ये वीडियो सलमान खान से जुड़ा हुआ है, जिसकी वजह से उनके फैंस को और भी ज्यादा झटका लग रहा है।

बिग बॉस धीरे धीरे अपने पहले फिनाले पर पहुंच गया है, ऐसे में इसको लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। मतलब साफ है कि इस हफ्ते सलमान खान बिग बॉस हाउस से किसी न किसी को बाहर का रास्ता दिखाएंगे, लेकिन फिलहाल कहानी में नया मोड़ आता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सलमान खान बहुत गुस्से में नज़र आ रहे हैं। हालांकि, सलमान खान को कई दफा गुस्सा करते हुए देखा जा चुके हैं, लेकिन उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका लगा है।

सलमान खान ने छोड़ा बिग बॉस

बिग बॉस 13 को होस्ट करने वाले सलमान खान ने बिग बॉस को छोड़ने का फैसला लिया है। अरे, भई ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो चीख चीख कर कह रही है। बता दें कि इस वीडियो में आप सलमान खान को शो को छोड़ते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर कलर्स टीवी द्वारा शेयर किया गया था, जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया।

क्यों आग बबूला हुए सलमान खान?

 

View this post on Instagram

 

#BiggBoss mein pehli baar @beingsalmankhan kho baithe apna aapa! Dekhiye #WeekendKaVaar aaj raat 10 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान को प्रतिभागियों की बात सुनकर गुस्सा आ जाता है, जिसकी वजह से उन्होंने अपना आपा खो दिया। इस दौरान उन्होंने गुस्सा करते हुए कहा कि बिग बॉस के लिए किसी और को हायर कर लो और इसके बाद वे स्टेज से नीचे उतर गए। मतलब साफ है कि लोगों के लिए जबरदस्त प्लान किया गया है और इस वीक बहुत से टर्न एंड ट्वीस्ट आने बाकी है, जिससे आपका बीपी बढ़ सकता है।

देश भर में हो रहा है विरोध

जहां एक तरफ सलमान खान के शो छोड़ने की खबर सामने आ रही है, तो वही दूसरी तरफ देश भर में बिग बॉस को लेकर आक्रोश का माहौल है। बता दें कि बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है, जिसकी वजह से मामला कोर्ट तक पहुँच गया है। इतना ही नहीं, अब सूचना प्रसारण मंत्रालय की तरफ से इस शो पर पैनी नज़र रखी जा रही है और लोगों द्वारा इसे बैन कराने की मांग उठ रही है। मतलब साफ बिग बॉस हाउस के अंदर और बाहर जबरदस्त बवाल चल रहा है।

Back to top button