बॉलीवुड

मलाइका के बर्थडे पर रखी गई जबरदस्त पार्टी, अर्जुन की बहन और करीना कपूर के भाई संग दिखीं तारा

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं. मलाइका अरोड़ा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. मलाइका ने अपने दोस्तों के साथ देर रात तक पार्टी का मजा लिया. मलाइका की बर्थडे पार्टी में सबकी नजरें एक्ट्रेस तारा सुतारिया पर जमी रही. मलाइका की बर्थडे पार्टी में करीना कपूर के कजिन आदर जैन के साथ तारा सुतारिया बोल्ड अवतार में नजर आयी. हम आपको बता दें कि करीना कपूर के भाई और तारा सुतारिया कुछ दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

आदर जैन करीना कपूर की बुआ के लड़के हैं. अक्सर तारा सुतारिया और आदर जैन को एक साथ घूमते हुए देखा जाता है. गणेश उत्सव के मौके पर भी तारा सुतारिया आदर के परिवार के साथ नजर आयी थी. वैसे दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की है.

मलाइका अरोड़ा की पार्टी में करीना कपूर भी आई थी. इस पार्टी में करीना काफी हॉट लग रही थी. करीना के साथ-साथ मलाइका की बर्थडे पार्टी में करिश्मा कपूर भी हॉट अंदाज में नजर आयी. इस पार्टी में अभिनेत्री जानवी कपूर भी आई थी. मलाइका की बर्थडे पार्टी में जाह्नवी ने वन पीस ड्रेस और हाई हील्स पहनी थी जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी. मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर सभी ने जमकर डांस किया.

उनके जन्मदिन पर एक्टर अर्जुन कपूर प्रॉपर पटोला पर डांस करते दिखाई दिए, खुद मलाइका अरोड़ा भी अपनी पार्टी में शानदार डांस करती हुई दिखाई दी. पार्टी में मलाइका का लुक बहुत खूबसूरत नजर आ रहा था. मलाइका ने सिल्वर ड्रेस पहनी थी जिसमें उनका स्टाइल और अंदाज बहुत जबरदस्त नजर आ रहा था. मलाइका की बर्थडे पार्टी में केवल मलाइका ही नहीं बल्कि करीना कपूर, अनन्या पांडे, जानवी कपूर जैसे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी अपने लुक की वजह से सब की तारीफें बटोरी.

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. अधिकतर उनके फोटोस या वीडियोस सुर्खियों में बने रहते हैं. आजकल मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. वैसे दोनों ने पब्लिक ली अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट कर लिया है. हम आपको बता दें की मलाइका की पहली शादी सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान से हुई थी.

जिनसे अब मलाइका ने तलाक ले लिया है. अब वह बहुत जल्द अर्जुन कपूर के साथ शादी के बंधन में बांधने वाली हैं. मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए भी बहुत एक्टिव रहती हैं. अक्सर वो सोशल मीडिया पर वह अपने फिटनेस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं और अपने फैंस को बॉडी फिटनेस के लिए प्रेरणा देती हैं. कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा का एक जिम वीडियो भी खूब वायरल हो रहा था, जिसमें वह बहुत ही टफ एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही थी. इस वीडियो में मलाइका की बॉडी का लचीलापन देखते बनता था. मलाइका अरोड़ा के वीडियो को छह लाख से ज्यादा व्यू मिले थे. बता दें कि अर्जुन और मलाइका अक्सर एक दूसरे के साथ नज़र आते हैं. तलाक के बाद से ही मलाइका अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी बिंदास हो गयी हैं. खास बात ये है कि वो अपना रिश्ता किसी से छुपा नहीं रही हैं.

Back to top button