दिलचस्प

Viral Video: इन लड़कों ने किया सुष्मिता सेन को ऐसा चैलेंज, एक्ट्रेस ने कर दिया सबको हैरान

 

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होने 40 की उम्र पार कर ली है लेकिन उनकी फिटनेस देखकर 20 साल की लड़की भी शरमा जाए। उनके लिए फिट रहना और खूबसूरत दिखना बगहुत अहम होता है और इन सबमें सुष्मिता सेन सबसे अलग हैं. इस बार इन लड़कों ने किया सुष्मिता सेन को ऐसा चैलेंज, आपको भी देखना चाहिए ये मजेदार वीडियो, जिसमें सुष्मिता थिरकती नजर आ रही हैं।

इन लड़कों ने किया सुष्मिता सेन को ऐसा चैलेंज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने लगी हैं और हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ है। इंटरनेट पर छाए हुए इस वीडियो में कुछ लड़के सुष्मिता को डांस करने का चैलेंज देते हैं और इस एक्ट्रेस ने अपने अंदाज में चैलेंज का जवाब दिया। इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में सुष्मिता सेन ने अपनी ही सुपरहिट फिल्म मैं हूं ना के गाने ‘तुमसे मिलके दिल का है जो हाल..क्या करें’ है। देखिए वीडियो-


सुष्मिता सेन के इस डांस चैलेंज वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पहले तो ये लड़के सुष्मिता को डांस चैलेंज देते हैं और फिर एक्ट्रेस डांस करने लगती है। सुष्मिता अपने इस डांस में खूब मस्ती करती दिख रही हैं और अंत में सबको गले लगा लेती हैं। इस वीडियो को एक्ट्रेस सुष्मिता सेन कैजुअल अंदाज में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और फैंस एक्ट्रेस के इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों 27 साल के मॉडल शॉल को डेट कर रही हैं और इनके साथ ये पार्टी और इवेंट्स में नजर आती हैं। बता दें सुष्मिता सेन 43 साल की हैं और बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

इन फिल्मों में किया काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड फिल्म समय से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होने मैं हूं ना, बीवी नंबर-1, चिंगारी, दस्तक, मैंने प्यार क्यों किया, बेवफा, नो प्रोबलम, तुमको ना भूल पाएंगे, फिलहाल, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, आंखे, सुर्फ तुम, वास्तु शास्त्र जैसी फिल्मों में काम किया। अब वे अपनी फिटनेस को लेकर खूब चर्चित हैं और इसके साथ ही उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ भी उनकी खूब स्वीरें आती हैं।

Back to top button