बॉलीवुड

इस शख्स ने चार्जर बचाने के लिए कबीर सिंह की प्रीति को किया इस्तेमाल, आया कियारा का ऐसा रिएक्शन

साल 2019 की बड़ी फिल्मों में ‘कबीर सिंह’ का नाम भी शामिल है। शाहिद कपूर के करियर की बड़ी फिल्मों में शामिल कबीर सिंह की प्रीति भी खूब फेमस हुईं और इसपर सोशल मीडिया में कई मीम्स बने जिसके सभी का दिल बहलाया। अब सोशल मीडिया में एक और तस्वीर वायरल हो रही है और इस शख्स ने चार्जर बचाने के लिए कबीर सिंह की प्रीति को किया इस्तेमाल, आपको जानना चाहिए आखिर इसने ऐसा क्या किया है?

चार्जर बचाने के लिए कबीर सिंह की प्रीति को किया इस्तेमाल

अक्षर पाठक नाम के एक फैशन डिजाइनर ने अपने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उसने प्रीति लिख दिया। इस तस्वीर को शेयर करते समय अक्षर ने लिखा अब कोई मेरा चार्जर टच नहीं करेगा। इस तस्वीर को जो समझ गए उन्होने भी कमेंट किया और जो नहीं समझे उन्होने भी टच करते हुए पूछा ये क्या है। आपको भी पहले ये तस्वीर देखनी चाहिए जिसके ऊपर फिल्म कबीर सिंह की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का भी रिएक्शन आया है।

 

View this post on Instagram

 

It’s an ingenious 100% effective wada wau idea

A post shared by Akshar Pathak (@aksharpathak) on


अक्षर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और इसके बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी इस मजाकिया पोस्ट का जवाब दिया। कियारा ने इंस्टाग्राम की स्टोरी में हंसते हुए इमोजी के साथ चार्जर की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘सबसे अच्छे में से एक।’ जैसा कि आप जानते हैं कि फिल्म कबीर सिंह ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ के करीब का बिजनेस किया है और ये शाहिद कपूर के साथ ही कियारा के करियर की भी बेहतीन फिल्म है। हालांकि ये फिल्म साउथ इंडियन फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक थी लेकिन शाहिद ने जिस अंदाज से इसमें खुद को प्रेजेंट किया है लोग उनके एक बार फिर दीवाने बन गए। कियारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्में लक्ष्मी बॉम्ब, गुड न्यूज और शेरशाह को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा इन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है और बॉलीवुड में एम एस धोनी, फगली, लस्ट स्टोरीज, कलंक जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

क्या है इस सीन के पीछे की बात?

अगर आपने फिल्म कबीर सिंह नहीं देखी है तो आपको बता दें कि फिल्म के एक सीन में होली का माहौल होता है। कुछ लोग कबीर सिंह के दुश्मन होते हैं और वे गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली कबीर सिंह की गर्लफ्रेंड प्रीति को रंग लगाते हुए छेड़कर चले जाते हैं। इसके बाद जब ये बात कबीर सिंह को पता चलती है तब वो फोन पर गुस्सा करते हुए बोलता है, ‘कौन है बे, किसने टच किया..#*$% ‘ इन सिंबल्स का मतलब है कि कबीर सिंह रंग लगाने वाले को गाली देता है। फिल्म का ये सीन काफी फेमस हुआ था।

Back to top button