दिलचस्प

Bigg Bos 13: घर से निकलते ही अबु मलिक ने इस शो को बताया नकली, इस कंटेस्टेंट को बताया नौटकी

छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो Bigg Bos 13 हर किसी को पसंद नहीं आता। मगर जो लोग इस शो को देखते हैं तो बस इसका एक एपिसोड वे छोड़ नहीं सकते। बिग बॉस की फैन फॉलोविंग का अंदाजा आप इस बात से निकाल सकते हैं कि शो की बढ़ती टीआरपी से ही शो का खर्चा चलता है वरना इसे कब का बंद कर दिया जाता। मगर बिग बॉस पिछले 13 सालों से चला आ रहा है। इस शनिवार के वार में सलमान खान ने सोमवार को किसी एक को निकलाने की बात कही थी। अबु मलिक को एलिमिनेट उसी के तहत किया गया है। मगर घर से निकलते ही अबु मलिक ने इस शो को बताया नकली, कर दिया कई बड़ा खुलासा।

घर से निकलते ही अबु मलिक ने इस शो को बताया नकली

घर से बाहर निकलने वाले अबु मलिक अब घरवालों और शो के बारे में कई खुलासे किए। बिग बॉस-13 से निलने वाले अबु मलिक तीसरे कंटेस्टेंट हैं। अबु मलिक से पहले कोएना मित्रा और दलजीत कौर बेघर हुए थे। बाहर आते ही अबु मलिक ने मीडिया से बात की और कुछ बातें बताईं। अबु से पूछा गया कि शहनाज जब घरवालों से बात करती हैं तो अलग होती हैं लेकिन जब टास्क करती हैं तो अलग और जब सलमान खान से बात करती है तो अलग नजर आती हैं। बाहर कुछ लोगों को लगता है कि वे नकली हैं आपको क्या लगता है? इस सवाल पर अबु मलिक मुस्कुराते हुए कहते हैं, ‘ये बात सही है, वो बनकर हमेशा बात करती हैं। जब कोई भी तस्वीर खींचता है तो कुछ ना कुछ एक्ट कर ही लेता है। ये तो गेम में उतरी हैं और प्लान करके ही उतरी होंगी।’ इसके आगे अबु ने कहा, ‘जितना वे भोली बनने की कोशिश करती हैं उतनी हैं नहीं। 8 में 10 जोडो तो 18 होता है और वे ऐसी ही हैं। लोगों को दिखा रही हैं कि उसे जोड़ना नहीं आता, उसे सब आता है बस लोगों को दिखा रही हैं कि वो भोली हैं। मगर वे गेम खेल रही हैं। उसे ऐसा करता देख दर्शक और सलमान को भी मजा आता है।’

घर में सबसे ज्यादा प्लानिंग कौन कर रहा है इस सवाल पर अबु मलिक जवाब देते हैं, ‘सबसे ज्यादा प्लानिंग रश्मि देसाई, दवोलीना, माहिरा और शेफाली करती हैं।’ टॉप-5 कंटेस्टेंट में अबु ने बताया कि तीन लड़कों का जाना तो तय है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, आमिस और पारस है। लड़कियों में शहनाज, रश्मी और शेफाली कोई भी हो सकती है।’ बता दें कि इसी हफ्ते घर से दो लोगों को बाहर किया जाना था लेकिन इस बार एक ही कंटेस्टेंट बाहर हुआ। आखिर में अबु मलिक और सिद्धार्थ डे बच गए थे। 6 लड़कियों को ही फैसला करना था कि इन दोनों में कौन बचेगा और कौन बाहर होगा। ऐसे में चार लड़कियों ने अबु का नाम बेघर करने के लिए लिया तो दो ने सिद्धार्थ डे का नाम लिया। इस वजह से अबु मलिक बाहर हो गए। मीडिया से बात करने के दौरान अबु ने ये भी बताया कि बिग बॉस का कुछ पार्ट स्क्रिप्टेड होता है जिसे समझ पाना दर्शकों के लिए नामुकिन है, इस तरह से उसे एडिट किया जाता है।

आपको बता दें कि अबु मलिक म्यूजिक डायरेक्टर हैं और उन्होंने अपने भाई अनु मलिक के साथ मिलकर कई फिल्मों में काम किया है। इनके तीसरे भाई टबू मलिक हैं जिनके दो बेटे अरमान और अमान मलिक हैं जो फिल्म इंडस्ट्री के कई पॉपुलर गाने गाए हैं।

Back to top button