विशेष

देखें हिना खान की क्रेजी बर्थडे पार्टी की इनसाइड फोटोज, प्रेरणा संग जमकर नाचीं कोमोलिका

बिग बॉस 9 की रनर अप रह चुकी हिना खान छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से जानी जाने लगीं. हाल ही में शुरू हुए शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था. लेकिन अपनी आगामी फिल्म ‘लाइन्स’ की वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा. हाल ही में हिना ने कांस फिल्म फेस्टिवल में भी जमकर जलवे बिखेरे थे. यह पहली बार था जब कोई टीवी एक्ट्रेस कांस में अपने फिल्म को रिप्रजेंट करने गयी थी. हालांकि, इस दौरान उन्हें कुछ आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी लेकिन उन्होंने सभी आलोचनाओं का बखूबी सामना किया.

हिना खान कभी अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाने को लेकर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं तो कभी अपने कपड़ों और बयानों को लेकर. ऐसे में हाल ही में हिना एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ स्पॉट हुई थीं. शेड्यूल हेक्टिक होने के बाद भी हिना अपने परिवार, बॉयफ्रेंड और दोस्तों के लिए समय निकाल ही लेती हैं. हाल ही में हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ एक रोमांटिक डेट पर दिखी थीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

वायरल हुई हिना की बर्थडे पिक्स

बता दें, हाल ही में हिना खान 32 साल की हो गयीं.  बीते 2 अक्टूबर को उनका जन्मदिन था और इस मौके को उन्होंने अपने खास दोस्तों और परिवार के साथ एन्जॉय किया. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको हिना के बर्थडे पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. इस पार्टी में हिना ने अपने कुछ खास दोस्तों को ही इनवाइट किया था जिसमें कसौटी जिंदगी की 2 की प्रेरणा यानी कि  एरिका भी नजर आयीं. इसके अलावा उनकी पार्टी में प्रियांक शर्मा, पार्थ समथान, मोहित मल्होत्रा जैसे सितारे भी नजर आये. अपने बर्थडे पर हिना ने ब्लैक कलर का एक ड्रेस पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. साथ ही उन्होंने पिंक कलर का फेदर स्टोल भी कैरी किया था. हिना के बर्थडे पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं.

पास हैं ये बड़े प्रोजेक्ट्स

बात करें वर्क फ्रंट की तो हिना एक इंडो-हॉलीवुड मूवी ‘कंट्री ऑफ़ ब्लाइंड’ करने जा रही हैं. ये फिल्म एचजी वेल्स की किताब द कंट्री ऑफ़ द ब्लाइंड पर आधारित होगी. हाल ही में हिना खान ने अपनी पहली अमेरिकन फिल्म में उनका फर्स्ट लुक जारी किया था. बता दें, फिल्म में हिना का किरदार एक ऐसी लड़की का होगा जो देख नहीं सकती.

इसके अलावा हिना विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ भी कर रही हैं. बीते दिनों एक इंटरव्यू में हिना ने बताया था कि विक्रम भट्ट के फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें बहुत दिलचस्प लगी. फिल्म पूरी तरह से वुमन सेंट्रिक है. हिना ने ख़ुशी जाहिर की वह इस फिल्म का हिस्सा हैं और वह विक्रम के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. अब देखना ये है कि छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद हिना खान बड़े पर्दे पर धमाल मचाने में कितनी कामयाब होती हैं.

देखें हिना के बर्थडे पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें-

1.

 

2.

3.

4.

5.

पढ़ें- हिना खान के आपत्तिजनक बयान पर हंसिका ने दिया था जवाब, हिना-‘साउथ की एक्ट्रेस होती हैं थुलथुल’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button