बॉलीवुड

हिना खान के आपत्तिजनक बयान पर हंसिका ने दिया था जवाब, हिना-‘साउथ की एक्ट्रेस होती हैं थुलथुल’

टीवी के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी एक्ट्रेस हिना खान का आचरण इस सीरियल के बाद लोगों को बहुत सीधा और सरल लगा था। मगर सच्चाई तब सामने आई जब उनकी एंट्री बिग बॉस-11 में हुई और इसमें उन्होंने दिखा दिया कि कैमरे के सामने और पीछे एक्ट्रेसेस कैसी होती हैं। फिर कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका का निगेटिव किरदार लोगों को बताने में कामयाब हुआ कि हिना खान असल में कैसी हैं। इसके साथ ही वे दूसरी एक्ट्रेसेस को अपने से कम समझने का काम हमेशा से करती आई हैं तभी तो उन्होंने साउथ की एक्ट्रेसेस को गलत बोल दिया था लेकिन हिना खान के आपत्तिजनक बयान पर हंसिका ने दिया था जवाब, चलिए बताते हैं पूरा मामला।

हिना खान के आपत्तिजनक बयान पर हंसिका ने दिया था जवाब

छोटे पर्दे की संस्कारी बहू हिना खान बिग बॉस-11 में विवादों से घिरी हुई थी। एक बार हिना खान ने साउथ की एक्ट्रेसेस को लेकर भारी बयान दे दिया था। जिसके बाद काफी बवाल मचा और साउथ की एक्ट्रेसेस का बचाव करते हुए हंसिका मोटवानी आगे आईं थीं। दरअसल हुआ ये था कि हिना खान बिग बॉस-11 के दौरान घरवालों के साथ मिलकर अपने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ अपना अनुभव शेयर कर रही थीं। बातों ही बातों में हिना खान ने कह दिया था कि उनके पास साउथ फिल्मों के कई ऑफर थे लेकिन उन्होने सिर्फ ये बोलकर उसे ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें अपना वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था। हिना ने घरवालों से कहा कि साउथ में थुलथुली एक्ट्रेसेस को ज्यादा पसंद किया जाता है क्योंकि साउथ मेकर्स हीरोइन को साड़ी में पेट के पास लटका हुआ फैट देखना पंसद करते हैं और वहां की ऑडिएंस भी ऐसा ही चाती है। हिना खान के इस बयान के बाद उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई हीरोइनों ने सोशल मीडिया पर खूब उल्टा-सीधा सुनाया था।

हिना कान की इस टिप्पणी के बाद हंसिका मोटवानी ने हिना खान को Twitter पर लताड़ा। सोशल मीडिया पर उन्हें सुनाते हुए हंसिका ने लिखा, ‘शायद टीवी की लाडली बहु को ये नहीं पता है कि बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स भी साउथ की फिल्मों में काम करना चाहते हैं। हमें नीचा दिखाने की कोशिश करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए।’ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में और वहां काम करने वाली एक्ट्रेसेस के बारे में ऐसे कई कमेंट से गुस्साई हंसिका मोटवानी ने एक के बाद एक 3 ट्वीट करके हिना खान की जमकर क्लास ली थी।

Back to top button
?>