बॉलीवुड

सलाखों के पीछे कई रातें गुजार चुकी हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, ये वाली तो बेवजह ही फंस गई

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे एक्टर्स हैं जिनका नाम कानूनी दस्तावेजों से जुड़ चुका है। इसमें कई एक्टर्स का नाम शामिल है और इन्हीं के साथ कई बार पुलिस को भी चक्कर लगाना पड़ा है क्योंकि सेलिब्रिटी होने के नाते इन्हें पकड़ पाना इतना आसान काम भी नहीं रहता था। मगर बॉलीवुड से सिर्फ एक्टर्स का नाम ही नहीं बल्कि एक्ट्रेसेस का नाम भी शामिल हो चुका है। सलाखों के पीछे कई रातें गुजार चुकी हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस, मगर इनका कसूर क्या था इसके बारे में आपको जरूर जानना चाहिए।

सलाखों के पीछे कई रातें गुजार चुकी हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड में आपको एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां देखने को मिल जाएंगी जिनमें खूबसूरती और टैलेंट कूट-कूटकर भरा है। मगर इसके साथ सच ये भी है कि उनका नाम कानूनी पचड़ों में फंस चुका है।

श्वेता बासु

साउथ सिनेमा की इस पॉपुलर एक्ट्रेस को आपने बॉलीवुड फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी देखा होगा। अपने करियर की शुरुआत 12 साल की उम्र में एकता कपूर के सीरियल कहानी घर-घर से की थी लेकिन बाद में साउथ सिनेमा में पहुंच गईं। एक समय था जब श्वेता कामयाबी के शिखर को छू रही थीं कि तभी एक पुलिस रेड के दौरान इनका नाम सेक्स रैकेट में फंस गया और ये वहां पकड़ी गई थी।

मधुबाला

 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मधुबाला किशोर कुमार के प्रेम में पड़कर 36 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गई थीं। इसी उम्र में उन्होंने कामयाबी, नाकामी, धोखा और जेल की शक्ल देख ली थी। बीआर चोपड़ा ने इनके ऊपर पैसे लेकर फिल्म ना करने का आरोप लगाया था और इस वजह से कुछ दिन मधुबाला ने जेल में काटी थी।

ममता कुलकर्णी

इस लिस्ट में ममता कुलकर्णी का नाम भी शामिल है और 90 के दशक में ममता ने कुछ फिल्मों में काम भी किया था जिसमें सलमान खान के साथ फिल्म करण अर्जुन और अक्षय कुमार के साथ सबसे बड़ा खिलाड़ी शामिल है। मगर बाद में इनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ जुड़ा और ड्रग्स लेने और रखने के आरोप में इन्हें जेल हो गई थी।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे को इंडस्ट्री की सबसे भोली-भाली एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता है लेकिन जब ये फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग कर रही थीं तो सलमान खान के साथ हिरण मारने के केस में इनका नाम भी दर्ज हुआ था। मारा तो सलमान खान ने था लेकिन इन सभी ने उन्हें नहीं रोका इसके लिए सोनाली के साथ तब्बू, नीलम और सैफ अली खान पर भी आरोप लगा था। हालांकि सभी इस केस से कई सालों के बाद बरी हो गए।

Back to top button