बॉलीवुड

भारत और पाक की ये एक्ट्रेसेस हैं बला की खूबसूरत, बताइए इनमें से कौन सी हैं आपकी फेवरेट

धारा 370 खत्म होते ही पाकिस्तान में कुछ ऐसी खलबली मची कि वहां के पीएम इमरान खान ने बहुत सारी चीजों में पाबंदी लगाने का ऐलान किया है। उसमें व्यापारिक संबंध से लेकर हवाई यात्रा और फिल्मी सितारों से लेकर हिंदी फिल्मों तक को वहां बैन कर दिया गया है। हालांकि इसका सबसे ज्यादा नुकसान उन्हें ही है लेकन जब हलाल होने का समय होता है तो बकरा फड़फड़ाता ही है तो इसमें इमरान खान का कोई दोष नहीं है। इमरान खान को लगता है पाकिस्तान हर मामले में भारत से ऊपर है लेकिन उन्हें नहीं पता कि भारत के पास क्या-क्या हुनर है। हम यहां सिर्फ बात हमारे बॉलीवुड की करते हैं जहां उनके मुल्क से ज्यादा खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं और भारत और पाक की ये एक्ट्रेसेस हैं बला की खूबसूरत, तो आप इनमें से किसके फैन हैं ?

भारत और पाक की ये एक्ट्रेसेस हैं बला की खूबसूरत

इस समय जम्मू-कश्मीर में जो भी माहौल चल रहा है उससे तो लग ही रहा है कि देश के हालात या तो बहुत अच्छे होने वाले हैं या कुछ बुरा होने वाला है। मगर देश के पीएम मोदी ने इस बात का भरोसा दिलाया है कि सबकुछ आने वाले समय में अच्छा होने वाला है। ऐसे में अगर हम बात सिर्फ सिनेमा की करें तो दोनों देशों की इन एक्ट्रेसेस की खूबसूरत में कितना फर्क है ये आपको तय करना है।

दीपिका पादुकोण

सबसे पहले बात करेंगे भारत की दीपिका पादुकोण की, जिन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दीं और आज इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई। दीपिका के फैन ना सिर्फ बॉलीवुड में हैं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। इनकी आने वाली फिल्म छपाक है जिसमें ये एक एसिड पीड़ित लड़की का किरदार निभाएंगी, जिसका फर्स्ट लुक कमाल का रहा है। किसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस में इनके लेवल की एक्टिंग करने का दम नहीं है।

माहिरा खान

अगर बात पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस माहिरा खान की करें तो इन्होंने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में काम किया था। मगर इनका मुकाबला हमारी बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस के सामने बहुत ही कम है ये बात सभी जानते हैं कि लंदन की सड़कों पर इन्हें कोई नहीं पहचानता तभी ये वहां की रोड पर आसानी से सिगरेट पीते स्पॉट की जाती हैं।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका ने तो हॉलीवुड में भी अपने एक्टिंग का परचम लहराया है। भारतीय फैंस के अलावा इनकी पहचान इंटरनेशनल लेवल की एक्ट्रेस की बन गई है। प्रियंका हाल ही में पति और मां के साथ स्मोकिंग करते स्पॉट की गईं और सोशल मीडिया पर इन्हें यूजर्स ने ट्रोल कर दिया।

आलिया भट्ट

मात्र 26 साल की उम्र में आलिया ने अपनी खूब सारी पॉपुलैरिटी बटोर ली और आज आलिया को कौन नहीं जानता है। फिल्में हिट करने के लिए आलिया को किसी बड़े एक्टर की जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि इनकी खुद की एक्टिंग कमाल की है उदाहरण के लिए आपको इनकी फिल्म राज़ी तो याद ही होगी। इनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है जिसमें इनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे।

मावरा होकेन

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने बॉलीवुड फिल्म सनम तेरी कसम में काम किया था। मारवा को भारत से प्यार और सम्मान मिला लेकिन इन्होंने धारा 370 हटने के विरोध में अपनी प्रतिक्रिया देकर बता दिया कि अपना देश अपना होता है।

सारा लॉरेन

सारा पाकिस्तान का एक ऐसा नाम है जिन्होने बोल्डनेस की भाषा को बदलकर ही रख दिया है। सारा ने पूजा भट्ट की फिल्म कजरारे में काम किया था और इसमें उनके अपोजिट हिमेश रेशमिया लीड एक्टर के तौर पर रहे हैं।

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ भले ही ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस हों लेकिन इन्हें भारत से बहुत लगाव है और अब ये यहीं पर रहती हैं। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और इनकी हालिया फिल्म भारत थी जिसमें इन्होंने एक बार फिर सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी।

Back to top button