बॉलीवुड

16 साल की उम्र में आरव ने अक्षय कुमार को छोड़ा पीछे, खुशी से झूम उठीं मां ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर की लिस्ट में शुमार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी फैमिली की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को अपनी निजी लाइफ के बारे में ज्यादा बातचीत करना पसंद नहीं है, लेकिन फिर भी कुछ न कुछ जुबां पर तो आ ही जाता है। इसी कड़ी में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इन दिनों अपने बेटे आरव की वजह से चर्चा में हैं, जिसके बारे में उन्होंने खुद पूरी दुनिया को बताया है। जी हां, आरव ने कुछ ऐसा काम किया है, जिसके बारे में बताने से दोनों खुद को पीछे नहीं रोक पाए। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, जिसकी वजह से फैंस उनकी निजी लाइफ में क्या कुछ चल रहा है, इससे अपडटे रहते हैं। बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड में एक के बाद एक फिल्में दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ ट्विंकल खन्ना फिल्मों से बहुत पहले ही दूर हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, ट्विंकल खन्ना की दिलचस्पी कभी बॉलीवुड में रही ही नहीं और अब वे राइटिंग का काम करती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। खैर, यहां बात लाड़ले बेटे आरव की हो रही है, जिस पर उन्हें खूब गर्व हो रहा है।

आरव के इस काम से फूली नहीं समाई ट्विंकल खन्ना

 

View this post on Instagram

 

My teenager makes us dinner and dessert all by himself 🙂 On the menu- mushroom risotto, miso avocado salad, chicken skewers and chocolate soufflé #proudmama

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

बॉलीवुड स्टार किड्स अक्सर किसी न किसी वजह से मीडिया की हेडलाइन बनते हैं, लेकिन आरव मीडिया से दूर रहते हैं और खुद की निजी लाइफ में व्यस्त हैं। इसी बीच आरव की मम्मा यानि ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर उनसे जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनके द्वारा बनाए गए डिश शामिल है। उन्होंने  लिखा कि ‘मेरा टीनेजर खुद से डिनर और डेसेर्ट बनाता है, मेन्यू में मशरूम रिसोट्टो, मिसो एवोकाडो सलाद, चिकन स्क्यूवर्स और चॉकलेट शफल है।

अक्षय कुमार भी बनाते हैं खाना

फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार को खाना बनाने का भी काफी शौक है, जिसकी वजह से वे घर में कभी कभार खाना बनाते हुए नज़र आते हैं। अक्षय कुमार को एक बेहतर शेफ के रुप में देखा जाता है, क्योंकि वे काफी अच्छा खाना बनाते हैं। ट्विंकल खन्ना खुद भी कई बार उनके द्वारा बनाए गए खाने की तारीफ कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार कई बार खुद भी यह सार्वजनिक रुप से कबूल कर चुके हैं कि उन्होंने खाना बनाने में काफी मजा आता है और वे खूब कूकिंग करते हैं।

16 साल के हैं आरव

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का बेटा आरव अभी सिर्फ 16 साल का है, लेकिन खाना काफी अच्छा बनाता है। आरव लंदन में अपनी पढ़ाई कर रहा है, जिसकी वजह से वह लाइमलाइट से दूर है। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना भी कई बार बोल चुके हैं कि वे अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखकर एक अच्छी परवरिश देना चाहते हैं, जिसमें वे सफल भी हो रहे हैं। बता दें कि दोनों की एक बेटी भी, जिसकी शक्ल भी बहुत ही कम बार लोगों ने देखी होगी।

Back to top button