बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन संग अनन्या पांडे ने किया रोमांटिक डांस, वीडियो देख हो सकती है सारा को जलन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। कार्तिक आर्यन का नाम इन दिनों दो नई नवेली अभिनेत्रियों के साथ जुड़ रहा है, जिसमें से एक के साथ तो उनके अफेयर की खबरें भी खूब चर्चा में हैं। जी हां, कार्तिक आर्यन का नाम सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ जुड़ रहा है, जिसके साथ उनकी बढ़ती नजदीकियां फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। इसी सिलसिले में इस बार कार्तिक आर्यन के साथ अनन्या पांडे चर्चा में आई हैं, जिनका एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के प्यार के चर्चे हैं, लेकिन इसमें अब अनन्या पांडे की एंट्री हो गई है। इतना ही नहीं, न तो कार्तिक आर्यन अपने रिश्ते पर कुछ बोल रहे हैं और न ही सारा अली खान, ऐसे में फैंस के बीच काफी दुविधा है कि आखिर कौन किसे डेट कर रहा है। खैर, यहां हम कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का रोमांटिक वीडियो लेकर आए हैं, जोकि सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का रोमांटिक डांस

 

View this post on Instagram

 

Kartik aaryan and ananya panday ?❤️? at #patipatniaurwoh set….. . . . #Ananya kin (#family) @ananyapanday @kartikaaryan …… @bhumipednekar is absent today???

A post shared by ?A.N.A.N.Y.A_P.A.N.D.A.Y? (@ananyakin) on

बॉलीवुड के चॉर्मिंग ब्वॉय कार्तिक आर्यन इन दिनों अनन्या पांडे के साथ फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं, जहां से कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के अलावा भूमि भी नज़र आने वाली हैं, लेकिन सेट से अनन्या के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसमें दोनों बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रहे हैं।

बेहद क्यूट लग रहे हैं कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे

वीडियो में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे की जोड़ी काफी जम रही है, लेकिन उसमें जो रोमांटिक डांस है, वह काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन को अनन्या पांडे डांस सिखाती हुई नज़र आ रही हैं, जिसकी वजह से माना जा रहा है कि यह डांस वीडियो रियल लाइफ का नहीं, बल्कि शूटिंग है, जिसे किसी ने चोरी छिपे बना लिया है, लेकिन मामला चाहे जो कुछ भी हो…सारा अली खान को यह बिल्कुल पसंद नहीं आएगा।

सारा को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन?

बीते दिनों से मीडिया में ये अफवाह उड़ रही है कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिनकी नजदीकियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि, दोनों के लिंकअप की खबरों से फैंस काफी खुश हैं, लेकिन सबको इंतजार इनकी एक आधिकारिक बयान की है, ताकि रिश्ता पक्का समझा जाए। बता दें कि दोनों अभी चोरी छिपे डेटिंग का आनंद उठा रहे हैं, लेकिन जल्द ही सबको बता सकते हैं।

Back to top button