बॉलीवुड

Video: जिम में 50 किलो वजन उठा मेहनत करती दिखी आलिया भट्ट, फैंस से बोली रोज सुबह पियो ये ड्रिंक

इस बात में कोई शक नहीं कि आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्री हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के लिए बहुत मेहनत की हैं. आप में से कई लोग बोल सकते हैं कि उसके पिता महेश भट्ट फिल्मों में हैं तो आलिया कोई कोई मेहनत नहीं करनी पड़ी होगी. इस बात को आप पूरी तरह सच नहीं मान सकते हैं. हाँ ये बात जरूर हैं कि आलिया को दुसरे स्टार किड्स की तरह बॉलीवुड में बिना धक्के खाए काम मिल गया. हालाँकि बात यहीं ख़त्म नहीं होती हैं. फिल्मों में काम करने के बाद आप पॉपुलर होंगे या फ्लॉप ये फैसला जनता आपकी एक्टिंग और लगन देख करती हैं. बॉलीवुड सितारों के कई बच्चे फिल्मों में ट्रॉय करते हैं लेकिन तारीफ़ सिर्फ कुछ गिने चुने लोगो की ही होती हैं. आलिया भट्ट उनमे से ही एक हैं.

आलिया ने ना सिर्फ अपने अभिनय के ऊपर मेहनत की हैं बल्कि खुद को फिट बनाने के लिए जिम में बहुत पसीना भी बहाया हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्मों में एंट्री के पहले आलिया का वजन बहुत ज्यादा हुआ करता था. फिर उन्होंने अपनी डाईट और जिम के व्यायाम कर वजन कम किया. हालाँकि अपने शेप को और आकर्षक बनाने के लिए और हमेशा फिट रहने के लिए वे रोजाना आज भी जिम जाती हैं. ऐसे में हाल ही में आलिया ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर जिम वर्कआउट के दो विडियो शेयर किये हैं. इनमे से पहले विडियो में वो 50 किलो का वजन उठा डेडलिफ्ट करती नज़र आ रही हैं जबकि दुसरे विडियो में वे 2 फुट बॉक्स जंप के 50 रिपीटेशन करती हैं.

दरअसल आलिया ने अपने जिम ट्रेनर के ही एक विडियो को रीपोस्ट किया हैं. इसमें उनका इंस्ट्रक्टर आलिया की मेहनत और लगन की तारीफ़ करता दिखाई दे रहा हैं. उन्होंने बताया कि आलिया ने 50 किलो का वेट लेकर 10 रेप्स लगाए. उन्होंने लिखा कि तुमने ये बहुत अच्छे से किया रॉकस्टार, तुम्हारे लिए हमेशा की तरह सम्मान.

वहीं दुसरे विडियो में आलिया एक मेज पर जम्प करती दिखाई दे रही हैं. उनके ट्रेनर बताते हैं कि लास्ट सप्ताह आलिया घबराई हुई थी, कह रही थी कि वो ये नहीं कर सकती हैं. हालाँकि आज उसने दो फूट के इस बॉक्स पर अच्छी तरह से 50 जम्प लगाए.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आलिया ने हाल ही में अपना एक यूट्यूब चैनल भी ओपन किया हैं. इसमें एक विडियो में उन्होंने अपने सुबह के रूटीन की जानकारी दी हैं. इस विडियो में आलिया ने कहा कि आपको रोजाना सुबह नींबू पानी जरूर पीना चाहिए. इसके शरीर को बहुत फायदे होते हैं. इसके अतिरिक्त आलिया ने बताया कि पहले वे बहुत कॉफ़ी पीया करती थी लेकिन अब हेल्थ को ध्यान में रखते हुए उन्होंने कैफीन में कटोती कर दी हैं.

वर्क फ्रंट की बात करे तो वे इन दिनों ‘सड़क 2’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म को आलिया के पिता महेश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में आलिया के अपोजिट आदित्य रॉय कपूर नज़र आएँगे. फिल्म में आलिया संजय दत्त और पूजा भट्ट की बेटी बनेगी.

Back to top button