बॉलीवुड

ऑटो रिक्शा में सफर करती दिखीं कियारा आडवाणी, यूजर्स बोलें- ‘कबीर सिंह की बंदी….’

बॉलीवुड के कलाकार सुर्खियों में बने रहने के लिए फिल्मों के अलावा कई अन्य चीज़ें भी करते हैं, जिसकी मदद से वे लगातार चर्चा में बने रहे हैं। पब्लिसिटी पाने के लिए बॉलीवुड कलाकारों को कई तरह के हथकंडे भी अपनाने पड़ते हैं, जिसकी वजह से वे कई बार पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर भी करना पसंद करते हैं। इन सबके अलावा बॉलीवुड कलाकार अपने फैंस से हमेशा कनेक्ट रहते हैं। इसी कड़ी में कियारा आडवानी का नाम सामने आया है। कियारा आडवाणी ने भी चर्चा में बने रहने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर किया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म कबीर सिंह की अपार सफलता के बाद कियारा आडवाणी सातवें आसमान पर हैं और उनके पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं। कबीर सिंह की सफलता खुमार वे अभी अपने सिर से उतारना नहीं चाहती हैं, जिसकी वजह से वे लगातार फैंस के बीच बनी हुई हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी ने ऑटो रिक्शा में सफर किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को देखकर यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं, जिसमें उनका अंदाज काफी हटकर नज़र आ रहा है।

कियारा आडवाणी ने किया ऑटो रिक्शा में सफर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कियारा आडवाणी ऑटो रिक्शा में सफर करती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में कियारा आडवाणी काफी खुश नज़र आ रही हैं और वे ऑटो रिक्शा का सफर का आनंद उठा रही हैं। वीडियो सामने आने के बाद ही कियारा आडवाणी के फैंस उस पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं, तो ट्रोलर्स की भी कमी नहीं है। बता दें कि कियारा आडवाणी ने अपनी कार को पॉर्किंग में लगाकर रिक्शा से वर्सोवा तक पहुंची, जिसमें उनके साथ शबिना खान भी नज़र आ रही हैं।

ऑटो रिक्शा में कबीर सिंह की बंदी- यूजर्स

सोशल मीडिया पर जैसे ही कियारा आडवाणी का यह वीडियो आया, वैसे ही यूजर्स ने कमेंट करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि सारा अली खान को कापी करने की कोशिश कर रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने लिखा कि कबीर सिंह की बंदी ऑटो रिक्शा में सफर कर रही है, ये तो कमाल ही हो गया है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सारा अली खान ने ऑटो रिक्शा में सफर करके लोगों का दिल जीता था और उसी कड़ी में अब कियारा ने भी सामने आने की कोशिश की।

कबीर सिंह की सक्सेस से गदगद हैं कियारा आडवाणी

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये। ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है, जिसकी वजह से कियारा आडवाणी काफी खुश है। बता दें कि इस फिल्म को दर्शकों का जितना प्यार मिला, उतना ही ज्यादा आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा, लेकिन इन सब में अच्छी खबर यह रही कि शाहिद कपूर का डूबता करियर किनारे पर आकर बच गया और उनके अब तेवर ही बदल गए।

Back to top button