बॉलीवुड

पलक तिवारी ने सौतेले पिता की हरकतों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘उन्होंने मेरे साथ…’

टीवी की बहुचर्चित एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की शादीशुदा लाइफ में एक बार फिर तूफान आ गया है। जी हां, श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने पति अभिनव कोहली को लेकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद मामला आग की तरह वायरल हो गया। इतना ही नहीं, इस बार अभिनव कोहली पर सिर्फ घरेलू हिंसा का आरोप नहीं लगा है, बल्कि सौतेली बेटी के साथ छेड़छाड़ का भी आरोप लगा है, जिस पर सौतेली बेटी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपने सौतेले पिता के काली करतूतों का पर्दाफाश करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में पलक तिवारी ने अभिनव कोहली द्वारा की गई सारी हरकतों को खुलेआम बताया है, जिसके बाद हर कोई अभिनव कोहली की जमकर आलोचना कर रहा है। बता दें कि श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली को लेकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद में मामले में कार्रवाई की जा रही है।

सौतेले पिता के बारे में पलक ने लिखी ये बातें

मीडिया में छपी खबरों के बाद पलक तिवारी ने सब कुछ साफ करने की कोशिश की है। पलक तिवारी ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं साफ कर दूं कि घरेलू हिंसा की शिकार मैं हुई हैं, न कि मेरी मां। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी मां घरेलू हिंसा की शिकार उस दिन हुई थी, जब हमने शिकायत की थी, ऐसे में मैं मीडिया से अनुरोध करती हूं कि ये हमारा घरेलू मामला है और इसे हमें थोड़ी प्राइवेसी दें। इसके अलावा उन्होंने अपने इस पोस्ट में अपनी मां को लेकर भी ढेर सारी बातें लिखी है।

पलक तिवारी ने अपने पोस्ट में अपनी मां श्वेता तिवारी के बारे में बात करते हुए कहा कि लोगों को सिर्फ दूसरी की लाइफ में बातचीत करना आसान होता है, क्योंकि उन्हें पता नहीं होता है कि चार दिवारी के अंदर क्या चल रहा है। ऐसे में पलक तिवारी ने आगे लिखा कि मेरी मां ने दोनों शादियों में अपना सबकुछ न्योछावर कर दिया, लेकिन उन्हें उनके हिस्से की खुशी नहीं मिली। इसीलिए मैं मीडिया से अनुरोध करना चाहूंगी कि बिना तथ्यों को जाने हुए इस तरह की गॉसिप न करें।

मैं अपनी मां का सहारा बनना चाहती हूं- पलक तिवारी

पलक तिवारी ने कहा कि अभिनव कोहली ने मेरे साथ यौन शोषण नहीं किया और न ही उन्होंने मुझे गंदे नज़रिए से नहीं छुआ। इस दौरान पलक तिवारी ने आगे लिखा कि मैं अपनी मां का सहारा बनना चाहती हूं, जिसके लिए मैं हमेशा खड़ी रहती हूं और अपनी मां के खिलाफ कुछ भी बोलने का हक सिर्फ मुझे है, क्योंकि मैं उन्हें जानती हैं। इतना ही नहीं, पलक तिवारी ने आगे लिखा कि मेरी मां दुनिया की सबसे अच्छी मां है, इसीलिए मीडिया को उनकी निजी लाइफ से दूरी बनाए रखना चाहिए।

यह भी पढ़े- धीरे-धीरे बॉलीवुड से खत्म हो रहा है इन स्टार्स का जादू, अब बड़ी मुश्किल से दे पाते है हिट फ़िल्म

Back to top button